मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और एक बुजुर्ग महिला के बीच समझौता हो गया है। आपको बता दें कि रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर शराब के नशे में एक बुजुर्ग महिला से शनिवार रात को मारपीट करने के आरोप लगे थे। पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब दोनों पक्षों के बीच अब समझौता हो गया है।दोनों पक्षों की तरफ से यह लिखित में दिया गया है कि उन्हें अब एक-दूसरे से कोई शिकायत नहीं है।

इसके साथ ही यह भी जानकारी मिली है कि घटना के वक्त रवीना नशे में नहीं थीं। CCTV फुटेज में भी साफ नजर आ रहा है कि रवीना की कार से किसी को कोई चोट नहीं लगी है, बल्कि भीड़ रवीना के घर के अंदर तक घुसी थी और वहां दोनों पक्षों में हाथापाई हुई थी।

बताया जा रहा है कि रवीना और उनके ड्राइवर के ऊपर भीड़ आक्रामक हो गई थी, जिसके बाद रवीना ने अपने ड्राइवर को बचाने की कोशिश की और इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हुई। इस मामले में एक CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि रवीना की गाड़ी से बुजुर्ग महिला को कोई चोट नहीं लगी।
मामले में एक CCTV फुटेज सामने आया है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि रवीना की गाड़ी से बुजुर्ग महिला को कोई चोट नहीं लगी। इससे पहले पीड़िता के बेटे ने दावा किया था कि मुंबई के बांद्रा में रिजवी लॉ कॉलेज के पास उनकी मां को रवीना की गाड़ी से चोट लग गई।

इसके बाद रवीना का ड्राइवर गाड़ी से निकला और उनकी मां के साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों से भी बहस करने लगा। वह हाथापाई पर उतर आया। इसके बाद रवीना भी गाड़ी से उतरीं और उन लोगों से मारपीट करने लगीं।

इस मामले से जुड़े वीडियो में रवीना को पीड़ित परिवार और लोकल भीड़ ने घेर रखा है। लोग पुलिस को बुलाने की बात कर रहे हैं। इसी बीच पीड़ित महिला की बेटी रवीना से कहती है, ‘आपको पूरी रात जेल में बितानी होगी। मेरी नाक से खून बह रहा है।’

वहीं रवीना भीड़ से कहती हुई सुनाई दीं, ‘प्लीज मुझे धक्का मत दो.. मुझे मत मारो..।’ एक्ट्रेस वहां मौजूद भीड़ से वीडियो ना शूट करने की भी गुजारिश कर रही हैं।

पीड़ित ने रविवार सुबह थाने में मामला दर्ज कराने की कोशिश की थी लेकिन उनका कहना था कि पुलिस एक्शन लेने में सख्ती नहीं दिखा रही है। जिस महिला को चोट लगने का दावा किया जा रहा था, उसकी उम्र 70 साल बताई जा रही थी।
उसके बेटे मोहम्मद ने कहा- हम लोग अपनी बिटिया का रिश्ता तय करने कहीं बाहर निकले थे। रास्ते में रिजवी लॉ कॉलेज के पास रवीना की गाड़ी खड़ी थी। हम लोग वहां से निकल ही रहे थे तभी गाड़ी थोड़ी रिवर्स हो गई।

इसकी वजह से मेरी मां को जोरदार टक्कर लग गई। हम लोगों ने आपत्ति जताई तो ड्राइवर अनाप-शनाप बकने लगा। गाड़ी में रवीना टंडन भी मौजूद थीं। वे भी गाड़ी से निकलकर हमसे बहस करने लगीं। वे शराब के नशे में चूर थीं और मेरी मां के साथ मारपीट करने लगीं।

देर रात हुई इस घटना के कुछ देर बार रवीना टंडन वहां से निकल गईं थीं। पीड़ित के परिवार वाले तुरंत खार पुलिस स्टेशन पहुंचे। रवीना के पति और मशहूर ड्रिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी भी पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। उन्होंने पीड़ित परिवार के साथ मामला सुलझाने की कोशिश की, लेकिन वे केस दर्ज कराने पर अड़े रहे।
मोहम्मद ने दावा कि उन्होंने विक्टिम के साथ खार पुलिस स्टेशन में 4 घंटे तक इंतजार किया पर उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। मोहम्मद ने कहा, ‘उन्होंने हमसे पुलिस स्टेशन के बाहर ही इस मामले को सेटल करने की बात कही। पर हम उनके साथ सेटेलमेंट क्यों करें? मेरी मां के साथ मारपीट की गई है और मुझे न्याय चाहिए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here