Karan Johar

दिल्लीः कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज अपने होमोसेक्शुअल होने की बात कबूल कर चुके हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि वे समलैंगिक हैं, किन्तु उन्होंने कभी खुलकर स्वीकार नहीं किया। ऐसे ही सेलेब्स में शुमार हैं मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर भी हैं। उनकी सेक्शुएलिटी पर हमेशा ही सवाल खड़े गए हैं और कई बार उनसे पूछा भी गया है। हाल ही एक बार फिर ऐसा ही वाक्या हुआ।

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर ने जब Threads पर Ask Karan Anything सेशन रखा, तो एक यूजर ने करण से पूछ लिया कि क्या वह गे यानी समलैंगिक हैं? जानते हैं कि करण जौहर ने क्या जवाब दिया?नहीं तो चलिए आपको बताते हैं कि करण जौहर ने इस सवाल के जवाब में क्या कहै।  इस सवाल के जवाब के साथ-साथ करण ने यह भी बताया कि जिंदगी में उन्हें सबसे ज्यादा पछतावा किस बात का होता है।

Karan Johar इस समय अपनी फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे पसंद किया जा रहा है। करण ने इसी बीच अनाउंस किया कि वह नए प्लेटफॉर्म ‘थ्रेड्स’ पर फैन्स के साथ चैट करेंगे, और मन में जो भी सवाल आए, पूछ सकते हैं।

सोशल मीडिया के जरिए एक यूजर ने करण जौहर से पूछ लिया, ‘आप गे हैं ना?’ करण ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए पूछ लिया, ‘क्या तुम इंट्रेस्टेड हो?’ इसके बाद एक अन्य यूजर ने करण जौहर से उनसे पूछा कि उन्हें सबसे ज्यादा पछतावा किस बात का है। तो फिल्ममेकर ने लिखा, ‘मुझे अपनी फेवरेट एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ काम करने और उन्हें डायरेक्ट करने का मौका नहीं मिला।

करण जौहर से यह भी पूछा गया कि क्या भविष्य में उनका धर्मा प्रोडक्शन शाहरुख खान के साथ काम करेगा, और क्या वह सलमान खान के साथ फिल्म बना रहे हैं? लेकिन करण ने खुलकर इनमें से किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

अब बात करें करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की, तो यह 28 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए करण जौहर 6 साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और अन्य कलाकार हैं। कहा जा रहा है कि इसमें वरुण धवन, सारा अली खान और अनन्या पांडे का कैमियो भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here