दिल्ली: अगर आप बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो होंडा साइन100 आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है। आपको बता दें कि होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने भारतीय बाजार में हाल ही में Honda Shine 100 को लॉन्च किया है। होंडा की यह किफायती बाइक राजस्थान में ज्यादा कम दामों में पेश की गई है। अगर आप इसे दिल्ली या अन्य किसी राज्य के मुकाबले राजस्थान में खरीदते हैं तो आपको यह बाइक 2 हजार रुपये सस्ती मिल सकती है। इतना ही नहीं बल्कि ग्राहकों को बाइक पर 10 साल तक की वॉरंटी का लाभ उठाने का मौका भी मिल रहा है तो देर किस बात की है। यहां हम आपको Honda Shine 100 के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

बात अब इसकी कीमत करें, तो Honda ने अपनी बजट बाइक Honda Shine 100 को राजस्थान में 62,900 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है। वहीं दिल्ली जैसे अन्य राज्यों में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 64,900 रुपये है। कलर ऑप्शन के लिए यह बाइक रेड स्ट्रिप्स के साथ ब्लैक, ब्लू स्ट्रिप्स के साथ ब्लैक, ग्रीन स्ट्रिप्स के साथ ब्लैक, गोल्ड स्ट्रिप्स के साथ ब्लैक और ग्रे स्ट्रिप्स के साथ ब्लैक में उपलब्ध है।

ऑफर्स: होंडा अपनी बाइक्स पर दमदार ऑफर प्रदान कर रही है, जिसमें टू-व्हीलर्स की खरीदा पर 10 प्रतिशत (5 हजार रुपये तक) कैशबैक मिल रहा है। अगर आप लोन पर टू-व्हीलर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो महज 3,999 रुपये डाउन पेमेंट देकर बाइक को खरीदा जा सकता है। बाइक की खरीद पर 9.99 प्रतिशत की ब्याज दर से लोन लिया जा सकता है। ग्राहक बाइक पर लोन सिर्फ 2 रुपये की प्रोसेसिंग फीस के साथ ले सकते हैं।

बाइक के साथ कंपनी 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी प्रदान करती है, जबकि 7 साल की ऑप्शनल एक्सटेंडेड वारंटी के जरिए कुल 10 साल की वारंटी मिल सकती है। हालांकि एक्सटेंडेड वारंटी के लिए आपको अलग से भुगतान करना होगा।

इंजन और पावर: Honda Shine 100 में 98.98cc का 4 स्ट्रॉक, एसआई इंजन दिया गया है जो कि 7500 आरपीएम पर 5.43kw की पावर और 5000 आरपीएम पर 8.95Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इस बाइक में 4 गियर और मल्टिपल वेट क्लच दिए गए हैं। फ्रंट में टेलीस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में ट्विन सस्पेंशन दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here