दिल्लीः गर्मी का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में लोग गर्मी से निजात पाने के लिए एसी तथा कुलर खरीदने लगे हैं। यदि  आप एक नया एसी खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए आपके लिए बेस्ट मौमस है, क्योंकि जैसे-जैसे गर्मी बढ़ेगी एसी के दाम में इजाफा हो जाएगा। मौजूदा समय में एसी मैन्युफैक्चर्स के पास AC का भारी स्टॉक मौजूद है। जबकि एसी की डिमांड कम है। ऐसे में एसी खरीदने का सबसे शानदार मौसम है। तो चलिए आज हम आपको हिटैची के एसी के बारे में जानकारी दे रहे हैं…

Hitachi 1.5 टन 3 स्टार स्पिलिट इन्वर्टर एसी की कीमत 59,700 रुपये है। लेकिन इसे 38 फीसद डिस्काउंट के बाद 36,499 रुपये में फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। एसी की खरीद पर 4000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। मतलब आप पुराना एसी देकर अधिकतम 4000 रुपये डिस्काउंट का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके बाद AC की कीमत 32,499 रुपये रह जाती है। इसके अलावा Yes Bank क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 10 फीसद अधिकतम 15000 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा 2000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है। एसी की खरीद पर 10 दिनों रिप्लेसमेंट की सुविधा मिल रही है। मतलब अगर एसी पसंद नहीं आती हैं, तो उसे 10 दिनों के अंदर वापस किया जा सकता है। एसी खरीद पर 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी और कंप्रेशर पर 10 साल की वारंटी दी जा रही है।

इस एसी के इंस्टॉलेशन और डेमो पर 1179 रुपये का चार्ज अलग से देना होगा। जैसा कि मालूम है कि यह Hitachi ब्रांड की 1.5 टन स्पिलिट एसी है, जो कि 3 स्टार BEE रेटिंग के साथ आती है। इसमें ऑटो रिस्टार्ट ऑप्शन मिलता है। साथ ही ऑटो पावर कट का ऑप्शन दिया गया है। इमसें शानदार कूलिंग सिस्टम दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here