Aaj ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 03 April 2023: आज दिन सोमवार तथा दिनांक 03 अप्रैल 2023 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के जातकों के लिए कैसा रहेगा। किसे मिलेगा लाभ और किन्हें करना पड़ेगा मुसीबतों का सामना।

ग्रहों की दशा- बुध, शुक्र और राहु मेष राशि में गोचर चल रह् है। , मंगल मिथुन राशि में और चंद्रमा सिंह राशि में हैं। वहीं केतु तुला राशि में, शनि कुंभ राशि में हैं, जबकि सूर्य तथा गुरु मीन राशि के गोचर में चल रहे हैं।

मेषः आज काम अधिक होने के कारण आपको अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। कार्य के प्रति उत्साह और उत्साह रहेगा। काम की अधिकता रहेगी। आपको अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से शुभ समाचार प्राप्त होंगे और आप अपने परिवार में एक नई रोमांचक भूमिका निभा सकते हैं।

वृषभः आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। उनके परिवार को अधिक समय दें। परिवार की जरूरतों को समझता है और उनके प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है। कामकाज में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे और कारोबार में काफी सुधार होगा।

मिथुनः आज आप अपना ज्यादातर समय परिजनों के साथ बिताएंगे। आपकी दिनचर्या में बदलाव आएगा। आज घर में खाना बनाने में आपका मन लगेगा। परिजनों से किसी गंभीर मामले पर चर्चा होगी। आज बिना सोचे समझे कोई भी बड़ा फैसला न लें।

कर्कः नकारात्मक विचारों से बचें। नए माहौल में ढलना मुश्किल हो सकता है। आप मातृ सुख की सामान्य कमी का अनुभव कर सकते हैं। भाई-बहनों में से किसी एक का स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना है। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।

सिंहः आज का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। यह जीवन के हर क्षेत्र में अच्छा काम करेगा। प्रेम और आपसी बातचीत से वैवाहिक जीवन की हर समस्या का समाधान होगा।

कन्याः आज आपका सितारा बुलंद रहने वाला है। अचानक धन लाभ होने की संभावना है। आज आप अपनी दिनचर्या की रूपरेखा तैयार करेंगे। किसी दोस्त से फोन पर काफी देर तक बात करें। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

तुलाः आज आप अपने लक्ष्यों को समय पर पूरा कर लेंगे। व्यापार से जुड़े जातकों को लंबे समय से चली आ रही जटिल समस्याओं का समाधान मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। अपने वित्तीय लक्ष्यों को पूरा करने के लिए यह एक अच्छा समय है।

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आपने अब तक जो काम किया है उसका अच्छा फल आपको मिलेगा। आपकी आय में वृद्धि होगी। व्यापार में बहुत लाभ होगा।

धनुः आज अच्छा दिन होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। जैसे अविवाहितों को विवाह के प्रस्ताव प्राप्त होंगे, वैसे ही आपके परिवार के सदस्यों को भी। जो छात्र करियर से जुड़ी किसी भी तरह की समस्या का सामना कर रहे हैं, उन्हें आज बड़े भाई या बड़ी बहन से मदद मिलेगी।

मकरः अपनी निजी बातें किसी से शेयर न करें। पारिवारिक जीवन सुखमय वातावरण में सुखी रहेगा। आपका दिन मिश्रित परिणामों वाला रहेगा। कुछ बातों को लेकर भ्रम हो सकता है।

कुंभः आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर है। खराब सेहत के कारण आप ज्यादा काम करना पसंद नहीं करेंगे। मानसिक चिंता भी बढ़ेगी लेकिन दोपहर बाद स्थिति काफी अच्छी रहेगी। खर्चे थोड़े कम होंगे लेकिन फिर भी आप अधिक खर्च करेंगे।

मीनः आज का दिन जीवन में सुनहरे पल लेकर आने वाला है। आर्थिक रूप से आप मजबूत रहेंगे। दांपत्य जीवन में आपसी विश्वास रिश्ते को मजबूत करेगा। किसी पुराने मित्र से आज फोन पर बात होगी। मेडिकल से जुड़े लोग कुछ नया सीख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here