Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 18 March 2023: आज दिन शनिवार तथा दिनांक 18 मार्च 2023 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की दश – मेष राशि में शुक्र व राहु, मंगल मिथुन राशि में, केतु तुला राशि में, चंद्रमा का प्रवेश मकर राशि में हो गया है। शनि कुंभ राशि में, गुरु बुध, और सूर्य मीन राशि के गोचर में चल रहे हैं।

मेष राशि – मानसिक चिंताएं आज आपको धार्मिक गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित नहीं करने देंगी. कई तरह के नए-नए विचार आपके मन में चलते रहेंगे. आय के साधन और मजबूत करने का प्रयास करते रहेंगे. संतान पक्ष से संबंधित कार्य संपन्न होंगे.

वृषभ राशि – आज का दिन आपके लिए मिलाजुला असर लेकर आएगा. दांपत्य जीवन जीने वाले लोगों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा और ससुराल से झगड़ा हो सकता है. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी दिन ज्यादा बढ़िया नहीं है, उन्हें भी सावधानी बरतनी होगी लेकिन नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन बहुत बढ़िया है.

मिथुन राशि – आज पारिवारिक स्तर पर खुशियों में वृद्धि होगी, लेकिन छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने की आदत से आपकी खुशियों पर पानी फिर सकता है. बेहतर होगा आज के दिन गुस्सा करने से बचे. दूसरों से मिलना-जुलना आपके लिए फाययेमंद रहेगा.

कर्क राशि – इनकम ठीक-ठाक रहेगी. संतान से कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है. आपको नए कौशल विकसित करने का अवसर मिलेगा, जो आपकी नई जिम्मेदारियों को संभालने में काम आएगा. रोमांस के लिए अच्छा दिन है.

सिंह राशि – आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. सेहत में मजबूती रहेगी. काम के सिलसिले में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे. कुछ लोगों को ट्रांसफर होने के योग बन सकते हैं. नई नौकरी की तलाश भी करेंगे.

कन्या राशि – आज घर परिवार में किसी मांगलिक आयोजन की रूपरेखा बनेगी.इस राशि के कपड़ा व्यापार से जुड़े लोगों को उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा. आज आप पार्टनरशिप में कोई काम शुरू करने का मन बनायेंगे.

तुला राशि – आज किसी के बीच-बचाव से दूर रहें. अनुसंधान में शामिल लोग सफलता प्राप्त करेंगें. पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा. आज आत्मनियंत्रण बढ़ेगा. जीवनसाथी से सम्बन्ध मधुर रहेंगे. दाम्पत्य जीवन में विवाद की स्थिति बनने की संभावना है.

वृश्चिक राशि – आज का दिन आपके लिए मिलाजुला असर लेकर आएगा. स्वास्थ्य मजबूत रहेगा लेकिन बोलचाल में व्यावहारिकता और अकड़ आपको परेशानी में डाल सकती है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा लेकिन किसी बात को लेकर परिवार वाले मन ही मन एक दूसरे पर आक्षेप लगाने का प्रयास करेंगे.

मकर राशि – आज आपका मानसिक तनाव बढ़ सकता है. आपको धैर्य एव शांति बनाये रखने की आवश्यकता है. आज का दिन आपके प्रेम या दाम्पत्य संबंधों के लिहाज से बहुत अच्छा नहीं है. संबंधों में उदासीनता रहेगी.

कुंभ राशि – आज आपको कुछ अच्छे नतीजे मिलेंगे और कुछ मामलों में आप को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आपकी इनकम बढ़ेगी और काम के सिलसिले में आपको बेहद अच्छे नतीजे हासिल होंगे.

मीन राशि – आज मेहनत के बल पर आपको धन लाभ होगा. दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम आपको कैंसिल करना पड़ेगा. किसी के प्रति अपनी राय को अपने तक ही सीमित रखें, आपके लिये अच्छा होगा. संतान के साथ समय बिताने से आपको ख़ुशी मिलेगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here