स्पोर्ट्स डेस्कः टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर भी रंगोत्सव का खुमार सिर चढ़कर बोला। भारतीय खिलाड़ियों ने मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन के बाद जमकर होली खेली। बस में भी होली खेली गई। कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के खिलाडियों और टीम मैनेजमेंट को रंग लगाया। बीसीसीआई (BCCI) यानी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बुधवार को सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया।

हिटमैन रोहित शर्मा ने बस में घुसते ही सबसे पहले रवींद्र जडेजा को रंग लगाया। इसके बाद रोहित ने कहा कि पहले विराट को रंग लगाओ। रोहित ने दो बार विराट रंग लगाया।

इस दौरान सभी खिलाड़ी होली सूखे रंग से होली खेलते नजर आए। ड्रेसिंग रूम में होली खेलने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन का फोटो भी सामने आया है।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच गुरुवार यानी कल से खेला जाएगा। दोनों ही टीमें स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रही हैं। मौजूदा समय में टीम इंडिया सीरीज के शुरुआती 2 टेस्ट जीतकर भारत सीरीज में 2-1 से आगे है। ऑस्ट्रेलिया ने इंदौर में पिछला टेस्ट जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाई थी।

चौथे टेस्ट मैच के टॉस के दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री भी नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। अहमदाबाद का क्रिकेट स्टेडियम दुनिया में सबसे ज्यादा दर्शक क्षमता वाला स्टेडियम है। यहां एक लाख 32 हजार दर्शक एक साथ बैठकर मैच देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here