AMITABH BACHCHAN

मुंबईः सदी के महानायक अमिताभ बच्चन घायल हो गए हैं। बिग बी हैदरबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वह घायल गए। उन्होंने सोमवार को अपने ब्लॉग पर इस बात की जानकारी दी। अमिताभ अभी मुंबई में अपने घर पर आराम कर रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट K की शूटिंग कर रहे थे। एक एक्शन सीन के दौरान उनकी पसलियों में चोट आर्ई है। हैदराबाद में चेकअप के बाद अमिताभ को मुंबई भेजा गया।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, “रिब केज में मांसपेशी फट गई है। शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। पट्टी बांधी गई है और इलाज किया जा रहा है। काफी ज्यादा दर्द हो रहा है। हिलने-डुलने में तकलीफ हो रही है। सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है। इस दर्द के लिए मुझे कुछ दवाएं दी गई हैं। ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे।“

उन्होंने लिखा, “जब तक मैं ठीक नहीं हो जाता, तब तक के लिए सारा कामकाज बंद कर दिया गया है। मैं जलसा में आराम कर रहा हूं। जरूरी चीजों के लिए ही थोड़ा बहुत चलूंगा। हां, आराम तो चलता ही रहेगा। मेरे लिए यह कहना काफी मुश्किल है पर मैं जलसा के गेट पर अपने चाहने वालों से नहीं मिल पाऊंगा तो वो ना आएं। आप उन लोगों को भी यह बात बता दें, जो जलसा आने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा बाकी सब ठीक है।’

आपको बता दें कि अभिनेता अमिताभ बच्चन ने होली से ठीक पहले अपने पैर की नस कटने की जानकारी दी है। उन्होंने खुद एक ब्लॉग के जरिए बताया है कि पैर की नस कटने पर खूब खून बहा। उन्हें अस्पताल का चक्कर भी काटना पड़ा, जहां डॉक्टर्स ने उनके पैर पर टांके लगाए हैं।

अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने पर्सनल ब्लॉग से इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, मेटल का एक टुकड़ा ने मेरे बांय पैर के काफ को काट दिया, जिससे नस कटने में कामयाब हो गई। नस कटते ही मेरे पैर से काफी खून बहा। समय पर स्टार और डॉक्टर्स की टीम की मदद से मैं समय पर ठीक हो सका। ऑपरेशन थिएटर ले जाकर मेरे पैर में टांके लगाए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here