मुंबईः बिंदास जिंदगी जीने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता ऐसी अभिनेत्रियों में शुमार है, जिजसने इस बात की कभी परवाह नहीं की कि लोग क्या कहेंगे और जमाना क्या कहेगा। नीना ने हमेशा वही किया, जो उनके दिल ने कहा। शायद यही वजह रही कि वह दुनिया और जमाने के लाख ताने सुनकर भी खुद को संभाले रही हैं। सिंगल मदर नीना गुप्ता ने न सिर्फ बेटी मसाबा को अच्छी तालिम देकर काबिल बनाया, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने दम पर एक अलग मुकाम बनाया। पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल तक, नीना गुप्ता की जिंदगी किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है। वह हमेशा ही खुद को पुश करती रहती हैं और अकसर ही ऐसी चीजें लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं, जो लोगों को मोटिवेट करती हैं। अभिनेत्री नीना गुप्ता द्वारा शेयर किया गया लेटेस्ट वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। 63 साल की उम्र में नीना गुप्ता ने ऐसा काम किया है, जिसके लिए उन्हें काफी हिम्मत जुटानी पड़ी और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया पर अकसर ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह कपड़ों के मामले में भी खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं। इसी एक्सपेरिमेंट के चक्कर में नीना गुप्ता ने हाल ही ब्लैक कलर की एक शॉर्ट ड्रेस पहनी, जिसके बाद वह बेहद खुश थीं। नीना गुप्ता ने इस ब्लैक ड्रेस में अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में नीना गुप्ता छोटी सी ड्रेस में चहकती और डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर कर नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘बड़ी हिम्मत का काम है जी ऐसी ड्रेस पहनना….कर ही दिया।’ नीना गुप्ता का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इस पर भर-भरकर कमेंट आ रहे हैं। एक फीमेल फैन ने लिखा है, ‘मैं भी बड़ी होकर इतनी ही कूल और ग्रेसफुल बनना चाहती हूं।’ एक और फैन ने लिखा, ‘मैम आप हमेशा ही इंस्पायर करती हो। सच में एज तो सिर्फ एक नंबर है और कोई भी काम करने के लिए हम छोटे या बड़े नहीं होते।’ वहीं एक और फैन ने लिखा, ‘आप ये कैसे कर लेती हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

बॉलीवुड सेलेब्स तक नीना गुप्ता के इस अंदाज पर प्यार उड़ेल रहे हैं। नीना पिछले कुछ समय से अपने बयानों और खुलासों के कारण भी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 1988 में विवियन रिचर्ड्स से बेटी मसाबा की मां बनीं तो समाज के खूब ताने भी सुनने पड़े थे। ऐसा इसलिए क्योंकि वह कुंवारी मां बनी थीं। लेकिन ताने सुनने के बावजूद वह मदरहुड इंजॉय कर रही थीं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता 2022 में ‘गुडबाय’ और ‘ऊंचाई’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। जल्द ही वह ‘ग्वालियर’ फिल्म में नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here