मुंबई:  ‘अली बाबा’ टीवी सीरियल में लीड रोल निभाने वाली टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने शनिवार को शूटिंग के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उधर, तुनिषा की मां ने अभिनेता शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि तुनिषा ने अभिनेता शीजान की प्रताड़ना से परेशान होकर आत्महत्या की है। पुलिस सेट पर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस का कहना है कि हम हत्या और सुसाइड दोनों एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं।

20 वर्षीय तुनिषा ने आज (24 दिसंबर) शूटिंग के सेट पर मेकअप रूम में पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। तुनिषा आत्महत्या के पहले तक बिल्कुल नॉर्मल थीं और 5 घंटे पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और कुछ नोट शेयर किए थे।

आपको बता दें कि तुनिषा कटरीना कैफ की फिल्म फितूर में उनके बचपन का रोल कर चुकी हैं। इसके अलावा अलीबाबा दास्ताने काबुल में शहजादी मरियम की भूमिका कर रही थीं। इसके अलावा बार बार देखो, कहानी-2, दबंग-3 जैसी फिल्मों में भी बतौर बाल कलाकार काम कर चुकी हैं।

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने अपनी मौत के चंद घंटे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट में उन्होंने लिखा था,’जो अपने जुनून से आगे बढ़ते हैं वे रुकते नहीं हैं तुनिषा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से की थी। वे चक्रवर्तिन अशोका सम्राट, गब्बर पूंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराणा रंजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव और इश्क शुभान अल्लाह जैसे सीरियल्स में भी नजर आई थीं।

आपको बता दें कि तुनिषा से पहले भी कई टीवी और फिल्म एक्टर्स आत्महत्या कर चुके हैं। इसी साल 16 अक्टूबर को टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने इंदौर में आत्महत्या कर ली थी। वैशाली के अलावा प्रत्यूषा बैनर्जी, प्रेक्षा मेहता से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक कई नाम हैं, जिन्होंने सुसाइड किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here