मुंबईः हाल ही में अभिनेत्री कनिष्का सोनी ने खुद से शादी करके सबको चौंका दिया था। अब ‘दीया और बाती हम’ फेम कनिष्का ने कुछ खुलासे करके सबके होश उड़ा दिए हैं। दरअसल कनिष्का सोनी ने जब मांग में सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने अपनी तस्वीरें शेयर कीं तो हर कोई हैरान था। लोग कनिष्का सोनी के खुद से शादी करने के इस फैसले के पीछे की वजह जानना चाहते थे। अब कनिष्का सोनी ने एक इंटरव्यू में न सिर्फ खुद से शादी करने के पीछे की वजह बताई है, बल्कि कास्टिंग काउच और एब्यूसिव रिलेशनशिप पर भी खुलकर बोला।

अदाकारा कनिष्का सोनी ने कास्टिंग काउच के बारे में बताते हुए कहा कि जब वह मुंबई आई थीं तो वह बहुत ही बुरे अनुभव से गुजरीं। उन्हें पता ही नहीं था कि यहां लोग ‘गिव एंड टेक’ रिलेशनशिप पर काम करते हैं। कनिष्का सोनी को तब झटका लगा जब उन्होंने देखा कि लीड रोल देने के लिए कास्टिंग डायरेक्टर ही नहीं, बल्कि प्रोड्यूसर तक गलत डिमांड कर देते हैं। कनिष्का सोनी के मुताबिक, उन्होंने जो देखा उसने उन्हें बुरी तरह झकझोर दिया था। उनकी आत्मा ही निकल गई थी।

उन्होंने बताया कि एक बार एक बहुत बड़े प्रोड्यूसर ने उन्हें एक शो में लीड रोल दिया। वह बेहद खुश थीं। उन्होंने पूरे दिन उस शो की शूटिंग की, लेकिन जब शाम हुई तो कास्टिंग डायरेक्टर उनके पास गया और बोला कि आप प्रोड्यूसर के कमरे में नहीं गईं। उसने कनिष्का से कहा कि वह प्रोड्यूसर के कमरे में नहीं गईं तो बात नहीं बन पाएगा। कनिष्का ने बताया कि उस प्रोड्यूसर ने उन्हें सिर्फ इसी बात पर शो से निकाल दिया क्योंकि वह उसके कमरे में नहीं गई थीं।

वहीं एक अन्य प्रोड्यूसर ने कनिष्का सोनी को अपने घर बुलाया और कहा कि वह उसका पेट देखना चाहता है। प्रोड्यूसर ने कनिष्का से कहा था कि उसकी फैमिली घर पर ही है,  तो उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। कनिष्का सोनी के मुताबिक, वह एक बड़ा प्रोड्यूसर था, जो ए ग्रेड फिल्में बनाता था। कनिष्का ने बताया कि वह जब जातीं तो वो उनका पेट देखने की बात करता। कनिष्का ने कहा, “मैंने एक बार उससे कहा कि आप फिल्म में लोगे तो पेट दिखा दूंगी। वह कहता कि अभी नहीं दिखा सकती तो फिल्म में कैसे दिखाओगी।“

साक्षात्कार के दौरान कनिष्का ने इसी तरह के कई और अनुभव शेयर किए। कनिष्का सोनी ने बताया कि उन्हें मुंबई आने पर कई लड़कों ने प्रपोज किया था। उन्हें करीब 1200-1300 लड़कों ने प्रपोज किया था। फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े एक्टर ने भी कनिष्का सोनी को प्रपोज किया था। हालांकि उन्होंने उसका नाम नहीं बताया। कनिष्का एक सिंगर भी हैं और वह फिलहाल यूएस में रह रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here