दिल्लीः स्कोडा ऑटो (Skoda Auto) ने VISION 7S कॉन्सेप्ट कार के बाहरी स्केच को जारी करते हुए अपनी नई डिजाइन भाषा और विवरण का खुलासा किया। स्कैच में बॉडी के प्रीव्यू को स्टडी किया गया है। स्कोडा की ओर से रेखाचित्र एक शक्तिशाली एसयूवी दिखाते हैं, जिसमें टी-आकार की हेडलाइट्स के साथ एक आकर्षक फ्रंट एंड है।

ऑल-इलेक्ट्रिक स्कोडा विज़न 7S कॉन्सेप्ट कार के बाहरी स्केच एक नए डिज़ाइन किए गए, आकर्षक फ्रंट एंड को दर्शाते हैं। काफी चौड़ी और फ्लैटर वाली स्कोडा ग्रिल डार्क और बंद है। सामने की हेडलाइट्स, जिन्हें वाहन के किनारे से बहुत दूर स्थानांतरित किया गया है, एक के ऊपर एक दो रो में व्यवस्थित हैं, और उनके ऊपर तेजी से परिभाषित दिन के समय चलने वाली प्रकाश पट्टी बाद में स्पष्ट पंखों में फैली हुई है, जो लाइट क्लस्टर का विस्तार करती है।

इसका नुकीले आकार का बोनट प्रसिद्ध स्कोडा लाइन का हवाला देता है। हड़ताली, पूरी तरह से पुन: डिज़ाइन किए गए बम्पर में सात वर्टिकल अरेंज्ड एयर इनलेट हैं, जिसमें केंद्रीय एक आकर्षक नारंगी रंग में सम्मिलित है। निचला एप्रन क्षेत्र एक एल्यूमीनियम अंडरराइड गार्ड से सुसज्जित है। बड़े, वायुगतिकीय रूप से अनुकूलित पहिए विज़न 7एस के शक्तिशाली दृश्य स्वरूप पर जोर देते हैं। साइड व्यू को स्पष्ट सतहों और पीछे की ओर धीरे-धीरे ढलान वाली छत लाइन द्वारा परिभाषित किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here