Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 12 August 2022: आज दिन शुक्रवार तथा दिनांक 12 अगस्त 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थितिराहु मेष राशि में हैं। मंगल वृषभ राशि में हैं। सूर्य और शुक्र कर्क राशि में हैं। सिंह राशि में बुध हैं। केतु तुला राशि में हैं। चंद्रमा और शनि मकर राशि में हैं। यहां पर शनि वक्री हैं। गुरु मीन राशि में वक्री गति से चल रहे हैं।

मेषआप दिनों दिन सुधार की ओर अग्रसर हैं। बहुत जल्‍द आपकी व्‍यवसायिक स्थिति सुधर जाएगी। शारीरिक स्थिति पहले से बेहतर हो चुकी है। प्रेम और संतान की स्थिति भी अच्‍छी चल रही है। कुल मिलाकर नकारात्‍मक स्थितियों से निकलकर सकारात्‍मक ऊर्जा की ओर आगे बढ़ रहे हैं।

वृषभआपके लिए आज थोड़ा कठिन समय है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम और संतान भी ठीक है। मान सम्‍मान पर ठेस पहुंच सकती है। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है।

मिथुनआपके लिए एक दिन और जोखिम भरा है। चोट लग सकती है या किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से पहले से बेहतर कहे जाएंगे।

कर्कआज के दिन आपका रौब और रूआब बना रहेगा। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी हो चुकी है। बस थोड़ा स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें और जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य और साथ पर ध्‍यान दें।

सिंहआज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। पैरों में चोट न लगे ध्‍यान रखें। ध्‍यान रखें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम, संतान की स्थिति पहले से बेहतर है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी शुभ संकेत है।

कन्‍याआज के दिन आप पर मानसिक दबाव बना रहेगा। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य करीब-करीब ठीक है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार भी मध्‍यम कहा जाएगा।

तुलाआज के दिन आपके घरेलू सुख बाधित है। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में परेशानी हो सकती है। घर में कलह का संकेत है। सीने में विकार की आशंका है। प्रेम, संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। कुल मिलाकर हर मामले में मध्‍यम समय कहा जाएगा।

वृश्चिकआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। व्‍यवसायिक सफलता मिलेगी। फिर भी मन परेशान रहेगा। नाक, कान, गला की परेशानी हो सकती है। अपनों के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर भी मन परेशान रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है।

धनुआज के दिन आपस में तू-तू, मैं-मैं हो सकती है। कुटुम्‍बीजनों से न उलझें। वाणी पर नियंत्रण रखें। पूंजी निवेश न करें। धनहानि की आशंका है। मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। प्रेम और संतान की स्थिति पहले से सुधर चुकी है। व्‍यापार मध्‍यम दिख रहा है।

मकरअनाप-शनाप खर्चे होंगे। सिरदर्द और नेत्रपीड़ा परेशान करेगी। मानसिक परेशानी बनी रहेगी। प्रेम, संतान और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी रहेगी। मां काली की अराधना करते रहें।

कुंभआज के दिन आय की स्थिति अच्‍छी रहेगी। कुछ भ्रामक समाचार से परेशान हो सकते हैं। व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें।

मीनआपके लिए आज के दिन स्थिति ठीक-ठाक कही जाएगी। लेकिन ध्‍यान दें। सीने में विकार की आशंका है। पिता के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। नए व्‍यापार की शुरुआत अभी न करें। संतान और प्रेम पक्ष की स्थिति अभी बहुत अच्‍छी नहीं है। कुल मिलाकर मध्‍यम समय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here