दिल्ली: अगर आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके ले जरूरी है। महिंद्रा एंड महिंद्रा अगले हफ्ते अपनी नेक्स्ट जेनरेशन स्कॉर्पियो की कीमत का खुलासा करने वाली है। आपको बता दें कि लोगों को लंबे समय से स्कॉर्पियो-एन का इंतजार है। आज हम आपके लिए 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन लॉन्च से पहले ही इसके सभी डीजल और पेट्रोल वेरिएंट्स और उनके ट्रांसमिशन ऑप्शंस समेत लुक और फीचर्स से जुड़ी सारी जानकारी लेकर आए हैं, जिसे जानने के बाद आपका दिन बन जाएगा। तो चलिए, सबसे पहले आपको बता दें कि नई स्कॉर्पियो-एन को भारत में कुल 36 वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा।

2022 Mahindra Scorpio-N के बारे में जो नई जानकारियां सामने आ रही हैं, उसके मुताबिक इसे Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L जैसे ट्रिम लेवल के कुल 36 वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा, जिनमें 23 वेरिएंट डीजल मॉडल के और 13 वेरिएंट पेट्रोल मॉडल के होंगे। जहां स्कॉर्पियो-एन के पेट्रोल वेरिएंट्स में 7 मैनुअल और 6 ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में होंगे, वहीं स्कॉर्पियो-एन डीजल के कुल 13 मैनुअल और 10 ऑटोमैटिक ट्रांसमशन ऑप्शन में होंगे। नई महिंद्रा स्कॉर्पियो 6 और 7 सीटर ऑप्शन में होगी। Mahindra Scorpio Classic को S3+ और S11 जैसे 2 वेरिएंट्स में बेचा जाएगा, जो कि 7 और 9 सीटर ऑप्शन में होंगे।

महिंद्रा एंड महिंद्रा की नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के लुक और फीचर्स की बात करें तो यह मिडसाइज एसयूवी 4,662mm लंबी, 1,917mm चौड़ी और 2,780mm ऊंची होगी। इस एसयूवी को 17 और 18 इंच की व्हील साइज के साथ पेश किया जाएगा। रियर व्हील ड्राइव के साथ ही ऑल व्हील ड्राइव ऑप्शन में आ रही इस एसयूवी में 8 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, क्रूज कंट्रोल, अजडस्टेबल सीट्स, सोनी का प्रीमियम साउंड सिस्टम, मल्टीपल एयरबैग्स समेत कई स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here