मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) को लेकर छाए हुए हैं। यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है।  इसमें अभिषेक बच्चन के साथ ही यामी गौतम (Yami Gautam) और निम्रत कौर (Nimrat Kaur) भी अहम किरदार में हैं। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच अभिनेषक ने अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) को लेकर काफी कुछ बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर आराध्या की फोटोज लीक होने पर बात की है और बताया कि पपाराजी से मिलने वाली अटेंशन को लेकर ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) बेटी को क्या सिखाती हैं।

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या की फोटोज लीक होने को लेकर कहा, “नहीं, वे स्कूल या कहीं से भी लीक नहीं हुए थे। जब वो घर से बाहर निकलती है, आप लोग उसे शूट करते हैं। अब जो है, वो है। इसको एनालाइस करने का कोई प्वॉइंट नहीं है। वो दो ऐक्टर्स की बेटी है। साथ ही ऐक्टर्स की पोती भी है।“

अभिषेक बताया कि इन सबको लेकर ऐश्वर्या अपनी बेटी को क्या कहती हैं। उन्होंने कहा, “उसकी मां उसे इस बारे में थैंकफुल और हंबल होना सिखाती है कि लोग उसे देखना चाहेंगे, उसकी सराहना करेंगे और इसे प्रिवलेज के तौर पर न ले और जान ले कि आने वाले समय में जब भी और जब आप इस फील्ड में प्रोफेशनल बन जाते हैं तो आपको बहुत मेहनत करनी पड़ती है।“

इसके साथ ही अभिषेक कहते हैं कि ‘मेरी वाइफ ने मुझे इसके बारे में बताया था, जब वह (आराध्या) बहुत छोटी थी कि ये किसी भी तरह से होने वाला है, इसलिए हमें इसे स्वीकार करना पड़ेगा।

आपको बता दें कि फिल्म ‘धूम 2’ की शूटिंग के दौरान अभिषेक को ऐश्वर्या राय से प्यार हो गया था। उन्होंने साथ में कई फिल्में की हैं। दोनों ने साल 2007 में शादी की। इनकी वेडिंग सेरेमनी मुंबई में ‘प्रतीक्षा’ में हुई थी। ऐश्वर्या ने साल 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया। आराध्या स्टार किड होने के नाते बहुत पॉप्युलर हैं। उन्हें फैंस प्यार से ‘बेटी B’ भी बुलाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here