Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 23 January 2022: आज दिन रविवार तथा दिनांक 23 जनवरी है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थितिराहु वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा कन्‍या राशि में हैं। केतु वृश्चिक राशि में, शुक्र और मंगल धनु राशि में हैं। सूर्य, बुध और शनि मकर राशि में हैं। कुंभ राशि में गुरु का गोचर चल रहा है। बुध और शुक्र दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।


मेषआज के दिन आप शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे लेकिन छोटी-मोटी परेशानियां आ सकती हैं। थोड़ा डिस्‍टर्बिंग समय है। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति मध्‍यम बनी रहेगी। कोई खराबी नहीं है लेकिन थोड़ा डिस्‍टर्बिंग कहा जाएगा। प्रेम और संतान की स्थिति काफी अच्‍छी रहेगी। व्‍यापारिक स्थित उत्‍तम है।

वृषभआपके लिए सलाह है कि आज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य, बच्‍चों की सेहत और प्रेम पर ध्‍यान दें। व्‍यवसायिक स्थिति अच्‍छी है। अच्‍छी चलेगी। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुनआज के दिन अपने और संतान के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं से बचें। घरेलू कलह की आशंका है। हालांकि भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी। व्‍यवसायिक स्थिति पहले से काफी बेहतर है। गणेश जी की अराधना करते रहें। हरी वस्‍तु पास रखें। मन अशांत रहेगा। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में अधिकारियों से व्यर्थ के विवाद से बचें।

कर्कआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति सुधरेगी। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति थोड़ी मध्‍यम है लेकिन कोई परेशानी की बात नहीं है।

सिंहआज के दिन स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति पहले से काफी बेहतर है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से बहुत अच्‍छी स्थिति है आपकी। आर्थिक मामले सुलझेंगे लेकिन अभी निवेश करने से बचें। मन में निराशा हो सकती है।

कन्‍याआज के दिन आप सितारों की तरह चमकते दिख रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य में भी थोड़ी राहत मिली है आपको। प्रेम और संतान का पूरा-पूरा साथ है। जिस चीज की जरूरत है उसकी उपलब्‍धता है। बिल्‍कुल एक सुखद और खुशहाल दिन कहा जाएगा। हरी वस्‍तु पास रखें। ‘क्षणे रुष्टा, क्षणे तुष्टा’ के मनोभाव हो सकते हैं।
तुलाआज के दिन आपका पर ध्‍यान दें। मन थोड़ा परेशान हो सकता है। चिंतित बने रहेंगे। खर्च की अधिकता भी परेशान करेगी। प्रेम, व्‍यापार, संतान का पूरा-पूरा साथ मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। कारोबार में आय में वृद्धि होगी।

वृश्चिकआज के दिन आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है। प्रेम और संतान का पूरा-पूरा साथ है। बातचीत में संतुलित रहें। ‘क्षणे रुष्टा, क्षणे तुष्टा’ के भाव मन में हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

धनुआज के दिन शासन-सत्‍ता पक्ष का सहयोग मिलेगा। उच्‍चाधिकारी प्रसन्‍न होंगे। अच्‍छी स्थिति दिख रही है। स्‍वास्‍थ्‍य में भी लाभ है। प्रेम और व्‍यापार का पूरा-पूरा साथ हो गया है।

मकरआज के दिन आपका भाग्‍य साथ देगा। भाग्‍यवश भी कुछ काम बनेगा। हालांकि अभी संतान, प्रेम और व्‍यापार मध्‍यम गति से चल रहा है। फिर भी थोड़ी सी राहत मिल सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। चीजें अभी मध्‍यम हैं लेकिन मध्‍यम से उत्‍तम की ओर बढ़ चुकी हैं। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है।

कुंभआपके लिए जोखिम बना हुआ है। सावधानी बरतें। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। थोड़ा बचकर पार करें। संतान और प्रेम पर भी ध्‍यान देने की जरूरत है। व्‍यापार आपका सही चलता रहेगा।

मीनआज के दिन जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पहले से बेहतर रहेगा। प्रफुल्लित सा जीवन व्‍यतीत करेंगे। व्‍यापार भी सही दिख रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here