मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ऐक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। कियारा जब भी सोशल मीडिया पर कोई पिक्चर शेयर करती हैं,तो वह वायरल हो जाता है। कियारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनकिस्ड फोटो पोस्ट किया, जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। इस Beach फोटो में कियारा को देख फैंस दीवाने हो गए हैं और कह रहे हैं कि वह किसी ‘जलपरी’ से कम नहीं लग रही हैं। इस तस्वीर में कियारा गहरे नीले समंदर में गोता लगा रही हैं। उनके चेहरे और भीगे बदन पर धूप की किरणें पड़ रही हैं, जिसमें वो और भी सुनहरी लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

अदाकारा कियारा के इस पोस्ट पर सामंथा रुथ प्रभु, मनीष पॉल और स्मृति खन्ना सहित बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। एक फैंस ने तो ये भी लिखा है कि पानी भी कितना खुशनसीब है।

कियारा फिल्मों के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। ‘शेरशाह’ मूवी के बाद से ही सिद्धार्थ मल्होत्रा संग उनके अफेयर की चर्चा हो रही है, लेकिन दोनों ने ही कभी इस पर बात नहीं की। हालांकि, दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है और इस बार का न्यू ईयर भी साथ सेलिब्रेट किया था।

अब बात वर्कफ्रंट की करें तो ‘शेरशाह’ मूवी में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने के बाद अब कियारा कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’, वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जियो’ और विक्की कौशल संग ‘गोविंदा मेरा नाम’ में दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here