मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों कलाकारों की रिंग सेरेमनी की खबरों के बीच इनकी शादी की भी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि दोनों अगले महीने यानी दिसंबर में राजस्थान में सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में ब्याह रचाएंगे।

शादी समारोह 7 से 12 दिसंबर के बीच होगा। इसके लिए होटल की बुकिंग हो चुकी है। हालांकि इसकी औपचारिक घोषणा अभी नहीं हुई है। होटल में इस वीआईपी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शादी के लिए बुकिंग कन्फर्म हो गई है। किस दिन कौन सा प्रोग्राम होगा, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

बताया जा रहा है कि कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल शादी समारोह छोटा ही होगा। इसके बावजूद इसके सलमान खान और सिने जगत के कई अन्य कई बड़े सितारों के शामिल होने के आसार हैं। सूत्रों ने बताया कि शादी का मुख्य कार्यक्रम जनाना महल में होगा। दोनों की शादी समारोह में सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी निजी गार्ड संभालेंगे।

आपको बता दें कि चौथ का बरवाड़ा में स्थित यह गढ़ 14वीं शताब्दी में बना था यह राजपूताना शैली का बेजोड़ नमूना है। गढ़ में वर्तमान में आलीशान होटल बनाया गया है। रेस्टोरेशन के बाद इसकी ओपनिंग अक्टूबर में ही हुई है। इसकी ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा शामिल हुई थीं। अब रॉयल वेडिंग के लिए कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने इस होटल को फाइनल किया है।

इस लग्जरी रिसॉर्ट में फोर्ट सुइट और अरावली सुइट हैं। यहां 3 लोगों का एक दिन-रात ठहरने का किराया 65 हजार से लेकर 1.22 लाख तक है। गेस्ट के लिए फ्री ब्रेकफास्ट और वाईफाई भी दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here