मुंबईः फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी और अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर बाथरूम वाली सेल्फी शेयर की है, जिस पर जान्हवी ने खतरनाक रिएक्शन दिया है। बताया जा रहा है कि खुशी कपूर की यह सेल्फी बॉलीवुड अनिल कपूर की बेटी रिया और करण बलूनी की रिसेप्शन पार्टी के दौरान की है। ।

खुशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो सेल्फी पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, ‘मेंडटरी बाथरूम सेल्फी’। तस्वीर में खुशी बाथरूम के अंदर पोज़ देती नजर आ रही हैं।

वहीं खुशी की इस सेल्फी वाली तस्वीर पर पहला कॉमेंट उनकी बहन जान्हवी कपूर ने किया है। जान्हवी कपूर ने खुशी की सेल्फी पर लिखा है कि क्या मैं तुम्हारी बाहों को काट लूं। जान्हवी के साथ इस सेल्फी पर शनाया कपूर, आलिया कश्यप तथा मसाबा गुप्ता सहित सिने जगत की कई सिलेब्रिटीज ने कॉमेंट किया है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अनिल कपूर ने अपनी बेटी रिया और करण बलूनी की शादी की रिसेप्शन पार्टी सोमवार को रखी थी। इस मौके पर घर के सदस्यों के अलावा कुछ गिने-चुने मेहमान शामिल हुए। रिया कपूर की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में अर्जुन कपूर, अंशुला, खुशी, जान्हवी कपूर, रिया की दोस्त मसाबा गुप्ता, परनिया कुरैशी, फराह खान तथा मोहित मारवाह जैसे कई और मेहमान दिखे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here