मुंबईः बॉलिवुड की मशहूर अभिनेत्री एवं सुपर स्टार अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर इन दोनों फिल्मों से थोड़ी सी दूर बना ली हैं। इन दिनों वह पारिवारिक जीवन में मशगूल है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनम ने महज 11 रुपये के मेहनताने पर फिल्म साइन की थी। जी हां बहुत से ऐक्टर्स ऐसे हैं जो फिल्मों में काम करने के लिए करोड़ों रुपये की फीस वसूलते हैं। कई बार तो पैसे की वजह से फिल्म छोड़ने तक की नौबत आ जाती है। फैसे के लिए अभिनेता तथा अभिनेत्रियां स्क्रीप्ट पसंद आने के बावजूद फिल्म साइन नहीं करते हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है कि जब कई ऐक्टर्स अपनी खुशी से बिना पैसा लिए किसी फिल्म में काम करते हैं। सोनम कपूर भी उन लोगों में शुमार हैं, जो बिना फीस लिए फिल्म कर चुकी हैं।

यह खुलासा किया है डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने। सोनम कपूर ने 2009 की फिल्म ‘दिल्ली-6’ के लिए लीड रोल में साइन किया था। इस फिल्म में सोनम के किरदार को काफी पसंद किया गया था और सोनम को भी राकेश के साथ काम करने में मजा आया था। इसके बाद राकेश ने अगली फिल्म भाग मिल्खा भाग में भी सोनम को साइन करने की इच्छा जाहिर की। आपको बता दें कि इस फिल्म में लीड रोल में फरहान अख्तर थे और सोनम का किरदार महज कुछ सीन्स का था।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा अपनी ऑटोबायॉग्रफी ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ में बताते हैं कि इस गेस्ट अपीयरेंस के लिए सोनम कपूर ने बिना पैसे के काम करना मंजूर कर लिया था। उन्होंने बताया है कि बीरो के इस किरदार के लिए मेहनताने के नाम पर सोनम कपूर को केवल 11 रुपये दिए गए थे। सोनम ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में यह भी कहा था कि वह इसमें तड़के की तरह हैं। वह फिल्म के कुछ सीन के अलावा 2 गानों में भी नजर आई थीं।

अब बात फिल्मों में काम की करें, तो सोनम कपूर पिछली बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में दुलकर सलमान के साथ नजर आई थीं। अब सोनम कपूर थ्रिलर फिल्म ‘ब्लाइंड’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सोनम के अलावा पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here