मुंबईः पॉर्न फिल्म रैकेट मामले में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। राज कुंद्रा और उनका करीबी उमेश कामत फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच को उमेश कामत द्वारा बनाए गए 70 वीडियो मिले हैं। इसके साथ ही क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के घर पर छापा, जहां से उसे सर्वर भी हाथ लगा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कामत ने ये वीडियो अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस की मदद से तैयार किया था। इसके अलावा क्राइम ब्रांच के हाथ हॉट शॉट ऐप पर अपलोड किए गए 20 मिनट से 30 मिनट तक के कुल 90 वीडिये भी लगे हैं।

सूत्रों ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने आज राज कुंद्रा से उन वीडियो को लेकर पूछताछ की, जो उमेश कामत ने यूके बेस्ड प्रॉडक्शन कंपनी केनरिन को भेजे थे। वहीं पुलिस ने राज कुंद्रा के घर से जब्त सर्वर को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है ताकि यह पता लगाया जा सके कि केनरिन के लिए क्या वह खुद पॉर्नोग्राफिक मटीरियल अपलोड किया करते थे। हालांकि, राज कुंद्रा पूछताछ के दौरान लगातार दावा कर रहे हैं कि वह पॉर्न वीडियोज नहीं बल्कि अन्य ओटीटी प्लैटफॉर्म पर आने वाले अन्य इरॉटिक वीडियो की तरह वीडियोज बनाते थे।

सूत्रों ने बताया कि राज कुंद्रा का साथी और आईटी हेड रायन थोर्पे कड़ी पूछताछ से टूट गया और उसने जांच अधिकारियों को बताया कि इस पूरे रैकेट में राज कुंद्रा रोल था। उनका काम अन्य स्टाफ को यह बताना था कि किस तरह से टेक्निकल चीजों से एहतियात बरतकर वह कानून से बच सकते हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आज राज कुंद्रा के दो ऑफिस वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एलजी स्ट्रीमिंग पर छापेमारी की है। पुलिस के अनुसार, आरोपी स्ट्रगलिंग मॉडल, ऐक्ट्रेसेस और अन्य लड़कियों को टारगेट करते थे और उनकी स्थिति का लाभ उठाकर  उन्हें अश्लील फिल्मों में काम करने को बाध्य करते थे। पुलिस ने कहा कि इन फिल्मों की शूटिंग के लिए मुंबई में बंगले किराए पर लिए जाते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here