नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी पर सुनिधि ने साधा निशाना

0
292

मुंबई.
मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान ने इंडियन आइडल से जुड़े विवादों को हवा दे दी है। उन्होंने बताया कि दर्शकों को बांधे रखने के लिए जबरदस्ती तारीफ करवाते हैं निर्माता। ऐसा नहीं है कि सबकी तारीफ करने के लिए कहा जाता है, लेकिन तारीफ करने के लिए जरूर कहा जाता है। मैं इसी वजह से शो से अलग हो गई थी। ऐसा इसलिए किया जाता है ताकि दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया जा सके। दर्शकों को बांधे रखने के लिए ऐसा करना जरूरी है। सुनिधि पहले किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने चौंकाने वाला खुलासा किया था। इसके बाद इस शो के सीजन वन के विजेता अभिजीत सावंत का बयान चर्चा में रहा।

बता दें कि सुनिधि ‘इंडियन आइडल’ के पांचवें और छठे सीजन को जज कर चुकी हैं।सुनिधि ने कहा, “मैं तब सच बोल सकती थी। आज भी मैं वही कहना चाहूंगी, जौ मैं सच में महसूस करती हूं। यह उन पर निर्भर करता है कि वे मुझे रखना चाहते हैं या नहीं। दर्शक सब समझते हैं। हर प्रतियोगी एक टेक में नहीं गाता। कुछ के गानों में रिकॉर्डिंग के समय में कभी-कभार खराबी आ जाती है, जिसे बाद में शो के टेलिकास्ट से पहले ठीक कर लिया जाता है।

हमने नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को कभी प्रतियोगियों को सही करते हुए नहीं सुना। उन्हें सकारात्मक आलोचना के साथ जज करना तो छोड़ ही दीजिए। हमें अमित कुमार के उस इंटरव्यू को नहीं भूलना चाहिए, जिसमें उन्होने खुले तौर पर कहा था, कैमरों पर जाने से पहले उन्हें निर्देश दिया गया था कि हर प्रतियोगी की तारीफ करनी है। लगता है जैसे मेकर्स सिर्फ शो को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार इस एसिपोड में बतौर मेहमान पहुंचे थे।

पिछले दिनों सिंगर अभिजीत सावंत ने भी ‘इंडियन आइडल’ की सच्चाई बताई थी। उन्होंने कहा था, “हिंदी रियलिटी शोज में प्रतिभागियों की दुखभरी कहानियों और लाचारी को ज्यादा सुनाया जाता है। आइडल’ में निर्माता किसी प्रतियोगी के टैलेंट से ज्यादा इस बात पर ध्यान देते हैं कि वह कितना गरीब है। जबरदस्ती प्रेम कहानियां बनाई जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here