जंगल में विद्या बालन, शेरनी बनकर आएंगी सामने

0
797

मुंबई.
अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ को रिलीज हुए लगभग एक साल होने वाला है। जिसके बाद विद्या के फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। हालांकि अभी इसके रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। एमेजॉन प्राइम ने पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। इसके अनुसार, फैंस को उनकी अगली फिल्म ‘शेरनी’ का बेसब्री से इंतज़ार है। मनोज बाजपेयी की ‘द फैमली मैन 2’ के अलावा विद्या की फिल्म ‘शेरनी’ के साथ एमेजॉन एक बार फिर दर्शकों को लुभाने वाला है। विद्या की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ के बाद यह दूसरी फ़िल्म होगी, जो सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। शेरनी के निर्देशक अमित मासुरकर है।

फिल्म में विद्या के साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे बेहतरीन कलाकार मेन रोल में नज़र आएंगे। विद्या को आप इस फ़िल्म में एक फॉरेस्ट ऑफिसर के रोल में देख पाएंगे। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है। विद्या ने एक इंटरव्यू में शेरनी के बारे में बात करते हुए कहा था- ‘शकुंतला देवी’ जुलाई में रिलीज़ हुई, मगर कोरोना के कारण मेरी अपकमिंग फिल्म ‘शेरनी’ की रिलीज डेट को लेकर अभी मुझे कोई जानकारी नहीं है। मुझे यह भी नहीं पता कि ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। लेकिन कुछ महीनों के बाद, फिल्म निश्चित रूप से रिलीज होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का प्लॉट अवनी नाम की शेरनी की हत्या पर बेस्ड होगा। नवंबर, 2018 में अवनी अचानक खबरों में आ गई थी, जब एक शूटर ने फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों के निर्देश पर उसे मार डाला था। फॉरेस्ट डिपार्टमेंट का कहना था कि अवनी ने महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के पांढरकावडा कस्बे में 13 लोगों को मार दिया था। फिल्म में विद्या फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here