मौनी रॉय का सफेद नागिन अवतार, फैंस खूबसूरती पर फिदा

0
289

मुंबई.
कोरोना के कारण लगाए गए लॉकडाउन में लोग अपने घरों में है। ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी घर पर हैं और अपने फैंस का घर से ही मनोरंजन कर रहे हैं। टीवी की नागिन मौनी रॉय को अपने पुराने दिनों की याद आ रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें शेयर की है। मौनी रॉय ने मंगलवार (11 मई) को अपने इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर कई थ्रोबैक तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरें ऐसे समय में कैप्चर की गईं जब हालात ऐसे नहीं थे। इन फोटोज में मौनी काफी खुश नजर आ रही हैं और लगता है कि वह अपने दिन का आनंद ले रही हैं।

मौनी रॉय ने कई तस्वीरें साझा कीं, जहां वह लंबी सफेद ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। प्रतीत होता है कि तस्वीरें एक रेस्तरां में क्लिक की गई थीं मौनी ने तस्वीरों को कैप्शन दिया थ्रोबैक टू हैप्पी टाइम।

मौनी रॉय टीवी की दुनिया में नागिन शिवन्या और देवो के देव महादेव में सती के किरदार के लिए जानी जाती हैं। मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 क कूच बिहार, पश्चिम बंगाल में एक बंगाली परिवार में हुआ था। मौनी ने अपनी पढाई केन्द्रीय विद्यालय से पूरी की और उसके बस मॉस कम्युनिकेशन की पढाई जामिया मिलिया इस्लामिया से पूरी की। हालांकि मौनी पढ़ाई बीच में ही छोड़कर एक्टिंग और फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत अजमाने के लिए मुंबई पहुंच गयीं।

मौनी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में एकता कपूर के टीवी शो, क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की। इस शो में वह पुलकित सम्राट के अपोजिट नजर आईं थी। मौनी ने अपने 11 साल के करियर में कई उतार-चढ़ाव देखें। हालांकि आज मौनी टीवी की दुनिया की प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस हैं, और अब वह कई फिल्मों में नजर आ रही हैं। वह फिल्म तुम बिन 2 में आइटम गीत भी कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here