नए केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली की सीमाओँ पर जारी किसान आंदोलन अब टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम तक पहुंच चुका है। किसानों के मुद्दा अब भारतीय क्रिकेट टीम की बैठक में भी चर्चा होने लगी है। टीम इंडिया के कप्तान ने इस बारे में जानकारी दी।

उन्होंने गुरुवार को बताया कि टीम मीटिंग में किसानों के मुद्दे पर संक्षिप्त चर्चा हुई। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है। सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले कोहली (Virat Kohli ) ने आज वर्चुअल तरीके से प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान संवाददाताओं के सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि किसानों के मुद्दे पर टीम मीटिंग में संक्षिप्त चर्चा हुई।

आपको बता दें कि विराट ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि यह समय एकजुट रहने का है। असहमतियों के इस दौर में एकजुट रहिए। दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर, सिंघु बॉर्डर और टीकरी बॉर्डर पर किसानों की भीड़ लगातार बढ़ रही है। इस बीच विराट ने उम्मीद जताई कि सभी पक्ष शांति से इस मसले का हल निकालेंगे।

कोहली ने लिखा, “असहमति के इस वक्त में हम सभी एकजुट रहें। किसान हमारे देश का एक अभिन्न हिस्सा हैं और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच एक सौहार्दपूर्ण समाधान निकल जाएगा। “

उधर, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर और टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने इस मुद्दे पर पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) सहित उन सभी विदेशी हस्तियों को दो टूक जवाब दिया, जिन्होंने भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने की कोशिश कर रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here