स्पोर्ट्स डेस्क

प्रखर प्रहरी

शारजाहः रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम दबाव में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सकी, जिसके कारण आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

आपको बता दें कि बेंगलुरु को पंजाब के हाथों को गुरुवार को हार सामना करना पड़ा था। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन का स्कोर खड़ा किया था और पंजाब को जीत के लिए 172 रन का लक्ष्य दिया था। पंजाब ने कप्तान लोकेश राहुल के 49 गेंदों में एक चौका और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 61 और क्रिस गेल के 53 रन की पारी की बदौलत दो विकेट पर 177 रन बनाकर मैच को आठ विकेट से जीत लिया। बेंगलुरु की ओर से विराट ने सर्वाधिक 48 रन बनाए थे।

पंजाब के हाथों मिली पर विराट ने कहा, “यह हार थोड़ी आश्यर्यचकित करने वाली है। हम दबाव में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर सके। पंजाब ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। एबी डीविलियर्स को नंबर छह पर उतराने के फैसले पर हमने चर्चा की थी और ऐसा बाएं हाथ, दाएं हाथ के कम्बिनेशन के कारण किया गया। कई बार कुछ फैसले आपके अनुमान के विपरीत हो जाते हैं, लेकिन मेरे ख्याल से 171 सही स्कोर था।”

उन्होंने कहा कि हमारी योजना शुरुआत से बड़े शॉट खेलने की थी, लेकिन हम उनपर दबाव नहीं डाल पाए। हमें अपने गेंदबाजी विभाग पर गर्व था, लेकिन इस मैच में यह विभाग भी असफल रहा। इस मैच में कुछ सकारात्मक बात भी हुई। ईमानदारी से कहूं तो युजवेंद्र चहल से मेरी कोई बात नहीं हुई। चीजें लगातार रोमांचक हो रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here