स्पोर्ट्स डेस्क

प्रखर प्रहरी

शारजाहः शारजाह के छोटे मैदान और मनमाफिक पिच का पूरा फायदा उठाते हुए मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने चार अक्टूबर को खूब रन बटोरे। मुंबई इंडियन ने पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट पर 208 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया और फिर हैदराबाद को 174 रन पर रोककर मैच को 34 रन से जीत लिया।

इसके साथ ही मुंबई आईपीएल 13 में तीसरी जीत के साथ अंक तालिका में पहले  स्थान पर पहुंच गई।  मुंबई की पांच मैचों में यह तीसरी जीती थी और उसके छह अंक हो गए हैं। वहीं हैदराबाद को पांच मैचों में दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा। मुंबई द्वारा बनाया गया 208 का स्कोर शारजाह के मैदान पर आईपीएल में लगातार सातवां 200 से ऊपर का स्कोर रहा, लेकिन हैदराबाद 200 का आंकड़ा पार करने में विफल रही और उसे हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि रोहित छह रन बनाकर पहले ओवर में आउट हो गए,  लेकिन उसके बाद सभी बल्लेबाजों ने जमकर रन बटोरे। सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने 39 गेंदों पर चार चौकों और चार छक्कों की मदद से सर्वाधिक 67 रन बनाए। वहीं हैदराबाद की ओर से कप्तान डेविड वार्नर ने 44 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 60 रन बनाए।

हैदराबाद ने इस मुकाबले में चोटिल भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद की जगह संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल को टीम में शामिल किया था, लेकिन दोनों गेंदबाज दो-दो विकेट लेने के बावजूद महंगे साबित हुए। वहीं मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने 41 रन पर दो विकेट, जेम्स पेटिनसन ने 29 रन पर दो विकेट और ट्रेंट बोल्ट ने  28 रन पर दो विकेट लिए।

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here