Aaj ka Rashifal 01 October  2020: आज दिन गुरुवार और  दिनांक 01 October 2020  है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे मिलेंगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ेगा मुश्किलों का सामना करना ?

मेष  : मेध राशि वालों का आज के दिन संबंधियों के साथ भेदभाव के प्रसंग उपस्थित होंगे। क्रोध में किसी के साथ उग्र चर्चा न हो जाए, इस बात का ध्यान रखें।

वृषभ  : वृषभ राशि वालों के लिए आज के दिन आर्थिक लाभ के योग बनते दिख रहे हैं। आज आप नए कार्यों की शुरुआत कर सकेंगे। स्नेहीजनों के साथ सकारात्मक मुलाकात होगी।

मिथुन  : मिथुन राशि वालों की आज के दिन मनोवृत्ति में नकारात्मक परिवर्तन एवं हताशाजनक विचार आ सकते हैं।  क्रोध पर संयम रखिएगा। उत्साह बढ़ेगा।

कर्क : कर्क राशि वालों की आज मित्रों से लाभप्रद मुलाकात होगी। यह मुलाकात आर्थिक लाभ देगी।  भाई-बंधुओं के साथ प्रेम बढ़ेगा।  भाग्यवृद्धि के प्रसंग बनेंगे।

सिंह  : सिंह राशि वालों को आज के दिन उच्च अधिकारियों की तरफ से प्रोत्साहन मिलेगा। पदोन्नति के योग हैं।  मनवांछित सफलता मिलेगी। . मित्रों के साथ मुलाकात होगी।

कन्या  : कन्या राशि वालों को आज के दिन विविध क्षेत्रों में लाभ मिलने की संभावना है।  व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिलेगा। सहकर्मियों का पूर्ण सहयोग आपको मिलेगा।

तुला  : तुला राशि के जातकों का आज मित्रवर्ग के लिए व्यय लाभप्रद रहेगा। प्रवास या पर्यटन भी होगा. मध्याहन के बाद आपका मन अनिश्चितता में उलझा रहेगा।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि वालों को आज के दिन अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। आज स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहें। दोपहर के बाद का समय आपके लिए अनुकूल होता जाएगा। नए कार्यों का प्रारंभ कर सकेंगे।

धनु : आपका आज का दिन आनंद में बीतेग। आप कुछ अधिक ही संवेदनशील बनेंगे। आपका शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मकर : मकर राशि के जातकों की आज स्नेहीजन एवं मित्रों से भेंट होगी।  बोलचाल में उग्रता आ जाने से आपका मन व्यथित होने की संभावना है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

कुंभ : कुंभ राशि वालों का आज के दिन तन और मन दोनों स्वस्थ रहेगा। उत्तम लग्नसुख की प्राप्ति होगी. युवक-युवतियों की शादी के योग बनेंगे।

मीन  : मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आज आप जिस भी क्षेत्र में भाग्य आजमाएंगे, उसमें सफलता मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here