priyanka gandhi

संवाददाता

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः कांग्रेस महासचिव एवं  उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने हाथरस में हैवानियत की शिकार हुई एक बच्ची का हवाला देते हुए कहा है कि राज्य में  कानून व्यवस्था अब हद से ज्यादा बिगड़ गई है।

उन्होंने ने आज कहा कि यूपी के हाथरस में हैवानियत झेलने वाली दलित बच्ची ने दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो हफ्ते तक वह अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझती रही। हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने राज्य को हिला दिया है। यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है। उन्होंने राज्य में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाये और कहा, “महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं है।अपराधी खुले आम अपराध कर रहे हैं। इस बच्ची के क़ातिलों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। आदित्यनाथ जी उत्तर प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा के प्रति आप जवाबदेह है।”

आपको बता दें कि यूपी के हाथरस के एक गांव में 19 वर्षीय दलित युवती के साथ  चार युवकों ने  दुष्कर्म किया  जिसके बाद युवती को  दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया  जहां उसकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here