संवाददाता

प्रखर प्रहरी

पटनाः बिहार के पूर्व डीजीपी या पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय 27 सितंबर को जेडीयू यानी जनता दल यूनाइटेड शामिल हो गए। राज्य के मुख्यमंत्री एवं जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। आपको बता दें कि  पांडेय ने 26 सितंबर को जेडीयू दफ्तर में जाकर नीतीश से मुलाकात की थी, लेकन पांडे ने उसे महज शिष्टाचार की मुलाकात बताते हुए फिलहाल किसी भी दल में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

बताया जा रहा है कि काशी के एक पंडित ने पांडे को शनिवार को जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करने से मना किया था। पंडित ने कहा था कि शनिवार को  शुभ समय नहीं था। उन्होंने शुभ समय रविवार को साढ़े चार बजे से साढ़े पांच बजे के बीच का बताया था। इसी के दौरान पांडेय ने आज जे़डीयू की सदस्यता ग्रहण की। पांडेय ने चुनाव लड़ने की इच्छा के साथ डीजीपी पद से वीआरएस लिया था।

सीएम आवास पर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पूर्व डीजीपी पांडेय ने कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश कुमार की रणनीति ने काफी प्रभावित किया है, इसलिए जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करके उनके साथ काम करने का फैसला किया है। चुनाव के बारे में अभी कुछ नहीं सोचा है, मेरे बारे में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का जो भी निर्णय होगा, मुझे मान्य होगा। दल के आदेश के अनुसार ही मैं भविष्य में काम करूंगा। चुनाव लड़ना है या नहीं, यह मेरा नहीं दल का फैसला होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here