इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबईः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने 26 सि्तंबर को बॉलीवुड की तीन अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर तथा सारा अली खान से पूछताछ की।  एनसीबी ने दीपिका को जहां कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में तो श्रद्धा एवं सारा से दक्षिण मुंबई के बल्लार्ड एस्टेट स्थित जांच एजेंसी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की। इस दौरान इन दोनों जगहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे।

एनसीबी ने आज दीपिका की  मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ की।  एनसीबी ने करिश्मा से शुक्रवार को सात घंटे तक पूछताछ की थी और आज भी उनसे दूसरे चरण की पूछताछ की गई । एनसीबी ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से इसी मामले में कई घंटों तक पूछताछ की थी। एनसीबी अधिकारियों ने रकुल से शुक्रवार को करीब चार घंटे तक पूछताछ की गयी थी।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी के अनुसार जेल में बंद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने इस मामले में पूछताछ के दौरान सिमोने खंभाटा, सारा अली खान और रकुलप्रीत का नाम लिया था। वहीं  दीपिका का नाम कुछ व्हाट्सएप संदेशों में सामने आया था, जिसमें  प्रकाश और एक ‘डी’ के बीच, दवाओं पर चर्चा करते हुए दर्ज किया गया है। दीपिका से उस चर्चे के खुलासे के साथ-साथ अन्य मामलों पर से पर्दा उठने की संभावना जताी जा रही है। 

एनसीबी ने सिने जगत मेें ड्रग्स तस्करी से जुड़े दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। इस संबंध में ईडीप् यानी रवर्तन निदेशालय ने रिया के सेलफोन से निकाली गई चैट के आधार पर 26 अगस्त को पहली प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इस मामले में रिया सहित छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया था। वहीं एनसीबी ने दूसरी प्राथमिकी स्वत: संज्ञान लेते हुए दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here