इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबई- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंग करिश्मा प्रकार से छूपछताछ करेगी। वहीं दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से 26 सितंबर यानी शनिवार को पूछताछ होगी।  एनसीबी ने इन सभी को पूछताछ के लिए तलब किया है।

इसके लिए दीपिका 24 सितंबर की रात को गोवा से मुंबई पहुंचीं। दीपिता के साथ उनके साथ पति रणवीर सिंह भी थे। दीपिका से एनसीबी शनिवार को पूछताछ करेगा। सूत्रों के अनुसार रणवीर ने एनसीबी को अपील की है कि वह पूछताछ के दौरान उन्हें दीपिका के साथ रहने दें। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए।

रणवीर ने कहा कि वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। वह जानते हैं कि वह जांच के समय मौजूद नहीं रह सकते, फिर भी एनसीबी कार्यालय के अंदर तक आने की अनुमति दी जानी चाहिए। हालांकि  उनकी इस अपील पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है।

उधर, सारा अली खान भी एनसीबी के सवालों का जवाब देने के लिए गोवा से मुंबई पहुंच गई हैं। सारा साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं। सारा और दीपिका शूटिंग के लिए पिछले कुछ दिनों से गोवा में थीं। वहीं अभिनेत्री रकुलप्रीत और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी शुक्रवार को पूछताछ करेगी।

एनसीबी के समक्ष कौन कब होगा पेश?

  • 25 सितंबरः रकुलप्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश
  • 26 सितंबरः दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर

आपको बता दें कि रकुलप्रीत ने आज सुबह कहा था कि उन्हें समन नहीं मिला है, लेकिन एनसीबी ने बताया कि रकुलप्रीत ने समन मिलने की बात मान ली है। उन्होंने अपना एड्रेस भी अपडेट करवा दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here