इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले ड्रग्स एंगल का जांच कर रही एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सुशांत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए बुलाया है।

इस सिलसिले में एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत सात लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। एनसीबी ने इन सभी को अलग-अलग दिन पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए शुक्रवार को बुलाया गया है।

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आया था। इसके बाद एसीबी ने इस मामले की जांच शुरू की। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने अपनी जांच को बढ़ाते हुए इन ‘ए-सूची की हस्तियों को’ जांच में शामिल होने को कहा है। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान इन लोगों के नाम सामने आये है।

अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितम्बर को बुलाया गया है। वहीं  सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितम्बर,  जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को 24 सिंतबर को पेश होने के लिए कहा गया है। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि मामले में एक टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं दी हैं।

इससे पहले दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने खराब स्वास्थ्य के कारण कुछ समय मांगा है। उन्हें शुक्रवार तक पेश होने से छूट दी गई है। एनसीबी सूत्रों ने बताया कि प्रकाश की व्हाट्सऐप बातचीत में एक ‘डी’ के साथ ड्रग्स के बारे में बातचीत शामिल है।

कथित तौर पर ड्रग्स खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए एनसीबी अभिनेत्री रिया चक्रवर्तीऔर उसके भाई शोविक चक्रवर्ती सहित 20 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। रिया पिछले 15 दिनों से मुंबई की भायखला जेल में हैं। मुंबई की एक विशेष अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here