इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबईः ड्रग तस्करी मामले में जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती छह अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगी। रिया की न्यायिक हिरासत की अवघि खत्म होने पर उन्हें आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सेशन कोर्ट में पेश किया गया और अदालत ने उन्हें छह अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उधर, रिया के वकील ने उसकी जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की, जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी। रिया के साथ उनके भाई शोविक ने भी हाईकोर्ट में जमानत की याचिका दायर की है।

एनसीबी ने आठ सितंबर को रिया को किया था गिरफ्तार

एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दो दिनों की पूछताछ के बाद रिया को आठ सितंबर को गिरफ्तार किया था। सेशन कोर्ट ने उसी दिन रिया को 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

एनसीबी इसी सप्ताह भेज सकती है दीपिका समन
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी इस मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को इसी सप्ताह समन भेज सकती है। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच ड्रग्स को लेकर वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने आज करिश्मा से पूछताछ की। एनसीबी ने रिया की मैनेजर जाया साहा से आज लगातार दूसरे दिन पूछताछ की आपको बता दें करिश्मा और जया एक ही मैनेजमेंट कंपनी क्वान में काम करती हैं। ये कंपनी सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। क्वान के डायरेक्टर ध्रुव से भी पूछताछ की जा रही है। एनसीबी ने सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी को भी बुलाया है।

पूछताछ में रिया ने लिये थे कई अभिनेत्रियों के नाम
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा समेत कई सेलेब्रिटीज के नाम लिए हैं। एनसीबी इस सिलसिले में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here