PM Modi

संवाददाता

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है। उनकी 18 सितंबर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वाले लोगों के प्रति आभार जताया और लोगों से कोरोना वायरस को लेकर जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील की। 

आपको बता दें कि मोदी का  17 सितंबर को 71वां जन्मदिन था।  इस मौके पर उन्हें ढेरों बधाई संदेश आए और बहुत से उनके शुभचिंतकों ने उनसे जानना चाहा कि वह इस मौके पर उन लोगों से क्या उम्मीद करते हैं। मोदी ने कोरोना को लेकर पूरी एहतियात बरतने, अपनी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के अलावा अपनी धरा को स्वस्थ बनाने में योगदान देने का आग्रह किया।
पीएम ने ट्वीट कर कहा,  “ बहुत से शुभचिंतकों ने जानना चाहा है कि अपने जन्मदिन पर मैं उनसे क्या उम्मीद करता हूं, मैं उनसे मास्क पहनने और इसे उचित तरीके से पहने। शारीरिक दूरी का पालन करने तथा ‘दो गज की दूरी’ का नियम याद रखें। भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से परहेज करें। अपनी प्रतिरोधक क्षमता बेहतर करें। आओ मिलकर अपनी धरा को स्वस्थ बनाए।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “ जन्मदिन पर देश और विश्व भर से मेरे शुभचिंतकों ने अपनी शुभकामनाएं दीं। मैं शुभकामनाएं देने वाले एक-एक शुभचिंतक का आभार प्रकट करता हूं। यह शुभेच्छा मुझे संबल प्रदान करती है जिससे मैं अपने प्रिय नागरिकों के जीवन को और बेहतर बनाने के कार्यों को करने की प्रेरणा प्राप्त होती है।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here