इंटरटेनमेंट डेस्क

प्रखर प्रहरी

मुंबईः एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बड़ी कार्रवाई की है। सुशांत की मौत में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने चार सितंबर को लगभग साढ़े आठ घंटे पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार किया। एनसीबी ने आज ही ही ड्रग तस्कर कैजान इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी जल्द ही रिया को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

एनसीबी की टीम ने आज रिया और सैमुअल के घर छापे भी मारे थे। एनसीबी के अधिकारियों ने लगभग ढाई घंटे तक दोनों के घरों की ढाई घंटे तलाशी ली। इस दौरान एनसीबी अधिकारियों ने रिया के घर पर उसके भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन मामले में सबूत तलाशे।

एनसीबी ने सुशांत की मौत मामले ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जैद विलात्रा,अब्दुल बासित परिहार सहित अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पहेल गिरफ्तार किए पांच आरोपियों ने रिया, उनके भाई शोविक और मिरांडा से कनेक्शन की बात कबूली है। इससे पहले गुरुवार को शोविक और उसके दोस्त के बीच हुई ड्रग्स चैट सामने आई थी, जिसमें वह ड्रग डीलर के नंबर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here