संवाददाता
प्रखर प्रहरी
कानपुरः यूपी में कानपुर जिले के बिकरु गांव में आठ पुलिसवालों की हत्या करने वाले विकास दुबे के साथी दयाशंकर अग्निहोत्री पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष कई खुलासे किये हैं। उसने पुलिस को बताया कि विकास ने जिस बंदूक से गोलियां चलाई थी वह मेरे नाम है। उसने यह भी दावा किया है कि पुलिस दबिश से पहले विकास के पास एक फोन आया था। इसके बाद हमले की प्लानिंग की गई। 25 से 30 लोगों को हथियार समेत घर बुलाया गया।

दयाशंकर को पुलिस आज तड़के कल्याणपुर इलाके में मुठभेड़ के दौरान पकड़ा। उसके पैर में गोली लगी। पुलिस ने घेराबंद करने के बाद उससे सरेंडर करने को कहा, लेकिन उसने देसी तमंचे से गोलीबारी शुरू कर दी और भागने की कोशिश की। दयाशंकर पुलिस पर हमले के समय विकास के साथ था और पुलिस ने इस पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।हालांकि इस वारदात के तीन दिन बाद भी विकास पुलिस गिरफ्त से बाहर है। इस बीच, पुलिस ने विकास पर इनाम 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख रुपए कर दिया है। साथ ही उसके 18 अन्य साथियों पर भी 25-25 हजार रुपए का इनाम रखा गया है।

2 COMMENTS

  1. Hi, I do think this is an excellent web site. I stumbledupon it 😉 I am going to revisit yet again since I book-marked it.
    Money and freedom is the best way to change, may you be rich and continue
    to help other people.

    my site – nha cai uy tin

  2. I’m really enjoying the design and layout of your blog.
    It’s a very easy on the eyes which makes it much more enjoyable for me to come
    here and visit more often. Did you hire out a developer to create your theme?
    Exceptional work!

    Also visit my blog :: fun88

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here