संवाददाता

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि बीजेपी संगठन चुनाव जीतने की मशीन नहीं, बल्कि सेवाभाव का जरिया है। वह इसे सेवाभाव के नजरिया से देखते हैं। उन्होंने यह बातें सात राज्य इकाइयों की ओर से किये गये सेवाकार्यों की प्रस्तुति को डिजिटल माध्यम से देखने के बाद कही।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग संगठन को केवल चुनाव के दायरे में देखते हैं, लेकिन यह चुनाव जीतने की मशीन नहीं, बल्कि सेवाभाव का जरिया है। आपको बता दें कि आज उत्तर प्रदेश, बिहार, असम, कर्नाटक, महाराष्ट्र, दिल्ली, राजस्थान के सेवाकार्यों का प्रस्तुतिकरण दिया गया।
उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिये राष्ट्र प्रथम है। बीजेपी संगठन सभी वर्गों के लोगों की समृद्धि और सामाजिक हित के लिये कार्य करता है। राष्ट्र प्रथम के भाव को तैयार करने में कई पीढ़ियां खप गईं जिसपर बीजेपी को गर्व है। कोरोना संकट के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गरीबों के कल्याण और मदद के लिये समर्पित भाव से काम किया। उन्होंने कहा कि पार्टी में 52 दलित, 43 आदिवासी और 113 पिछड़े वर्ग के सांसद हैं। इसके अलावा देशभर में पार्टी के 150 आदिवासी विधायक हैं जिसके कारण पार्टी हर वर्ग से जुड़ी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here