priyanka gandhi

दिल्ली डेस्क

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को एक महीने में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली दिल्ली स्थित 35 लोधी एस्टेट बंगला खाली करना पड़ेगा। आवास एवं मंत्रालय ने प्रियंका को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया है। मंत्रालय ने इसके लिए प्रियंका को एक अगस्त तक का समय दिया है। है।

मंत्रालय ने प्रियंका को यह नोटिस एक जुलाई को भेजा। उन्होंने यह बंगला पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के बाद आवंटित हुआ था। इससे पहले प्रियंका से एसपीजी सुरक्षा वापस ली गई थी और Z+ सुरक्षा दी गई थी। एसपीजी कवर में सुरक्षा के मद्देनजर सरकारी बंगले का प्रावधान था, जबकि Z+ में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है।

कांग्रेस ने प्रियंका को मकान खाली करने का नोटिस भेजने को सरकार की ओछी हरकत बताया है। पार्टी के संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी और मोदी सरकार की कांग्रेस नेतृत्व से अंधी नफरत तथा प्रतिशोध की भावना जग जाहिर है। अब तो वह और ओछी हरकतों तथा हथकंडों पर उतर आए हैं। प्रियंका जी का मकान खाली कराने का नोटिस मोदी जी-योगी जी की बेचैनी को दिखाता है। कुंठित सरकार के तुग़लकी फ़ैसलों से हम डरने वाले नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here