संवाददाता

प्रखर प्रहरी

नागपुरः सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एसए शरद अरविंद बोबडे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह हार्ले डेविडसन की सुपरबाइक सीवीओ 2020 पर सवार दिखाई दे रहे हैं। इस बाइक पर बिना मास्क और हेलमेट के दिखाई दे रहे, जिसे लेकर कुछ लोग उनकी खिंचाई भी कर रहे हैं।

बोबडे महाराष्ट्र के नागपुर के निवासी है और ग्रीष्मावकाश में अपने गृहनगर आए हैं। यह तस्वीर नागपुर की ही है। उनकी इस तस्वीर को देख कर कुछ लोगों ने लिखा है, ‘माई लॉर्ड, मास्क और हेलमेट कहां हैं?’ तो किसी ने उसका जवाब दिया है कि चूंकि सुपर बाइक स्टैंड पर खड़ी है और इस स्थित बाइक के लिए हेलमेट लगाना कानूनन जरूरी नहीं है। वहीं कुछ ने सीजेआई इस अलग अवतार में देखकर खुशी जाहिर की है।

राज्यसभा सांसद और पूर्व अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल विवेक तनखा ने लिखा है कि मैं उन लोगों को पसंद करता हूं जो जिन्दगी का आनंद उठाते हैं। जो दिखावा नहीं करते। प्रोटोकॉल की झूठी भावना नहीं रखते। लूटियन दिल्ली ऐसे लोगों से भरी पड़ी है। हमने मौजूदा सीजेआई एसए बोबडे की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी है। वह एक अलग तरह के व्यक्तित्व हैं। पद आते और जाते रहते है, लेकिन आपके पास एक ही जिन्दगी होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here