संवाददाता

प्रखर प्रहरी

दिल्लीः बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्वी लद्दा की गलवान घाटी के मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। भारत – चीन के सैनिकों के बीच संघर्ष को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमलावर राहुल पर नड्डा ने 24 जून को पलटवार किया और कहा कि एक नकार दिया वंश पूरे विपक्ष की आवाज नहीं हो सकता है।

उन्होंने सिलसिलेवाल ट्वीट कर कहा कि एक नकार दिया वंश पूरे विपक्ष के बराबर नहीं है। एक वंश का हित देश का हित नहीं हैं। आज, देश एकजुट है और हमारे सशस्त्र बलों का समर्थन कर रहा है। यह एकता और एकजुटता का समय है। पीएम मोदी के साथ चीन के मुद्दे पर 19 जून को हुई सर्वदलीय बैठक का उल्लेख करते हुए एक उन्होंने कहा है कि विपक्ष का अधिकार है, सवाल पूछना। सर्वदलीय बैठक में स्वस्थ चर्चा हुई थी। बैठक में कई विपक्षी नेताओं ने मूल्यवान सुझाव दिये और केंद्र सरकार के साथ इस मुद्दे पर आगे के कदमों के लिए पूरा समर्थन दिया। सिर्फ एक परिवार अपवाद है। उन्होंने कहा,”  एक वंश के कुकर्मों के कारण हमने देश की हजारों वर्ग किमी जमीन का हिस्सा गंवा  दिया। सियाचिन ग्लेशियर लगभग चला गया है,और भी बहुत कुछ…इसलिए कोई आश्चर्य नहीं कि देश ने उन्हें नकार दिया है।”

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि एक राज वंश और उसके वफादार दरबारियों को पूरा विपक्ष होने का महा भ्रम हो गया है। एक वंश बखेड़ा खड़ा करता है और उसके दरबारी फर्जी धारणाएं फैलाने लगते हैं। सरकार से अभी जो सवाल किये जा रहे हैं, वे इसका ताजा उदाहरण हैं।

Jagat Prakash Nadda@JPNadda·A rejected and ejected dynasty is NOT equal to the entire Opposition. One dynasty’s interests are not India’s interests. Today, the nation is united and supportive of our armed forces. This is the time for unity and solidarity. Relaunch of ‘the scion’ for the nth time can wait.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here