मुंबईः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NC) अजित गुट के नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में रविवार को चौथे आरोपी की पहचान हो गई । चौथे आरोपी का नाम जीशान अख्तर है। जीशान पंजाब के जालंधर का रहने वाला है। जीशान मौजूदा समय में फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।  सूत्रों के मुताबिक, जीशान पर दूसरे आरोपियों को रहने के लिए कमरा दिलाने का शक है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में अब तक 02 आरोपियों, हरियाणा के गुरमेल और उत्तर प्रदेश के के धर्मराज को गिरफ्तार किया है। यूपी के ही एक अन्य आरोपी शिव की तलाश जारी है। मुंबई कोर्ट ने गुरमेल को -7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है। वहीं, धर्मराज ने खुद को नाबालिग बताया है, जिसकी जांच की जा रही है।

मर्डर के 28 घंटे बाद रविवार को लॉरेंस गैंग ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली। इस पोस्ट की जांच भी पुलिस कर रही है। इसमें लिखा है, “सलमान खान और दाऊद की मदद करने वालों को छोड़ेंगे नहीं।” इस पोस्ट में लॉरेंस और अनमोल को हैशटैग किया गया है।

इस हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। आपको बता दें कि लॉरेंस गैंग ने इसी साल अप्रैल में सलमान के घर पर फायरिंग करवाई थी।

गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या शनिवार रात को उनके विधायक बेटे जीशान के बांद्रा स्थित ऑफिस के सामने की गई थी। उन्हें तीन गोलियां मारी गईं थीं। वे इसी साल फरवरी में कांग्रेस छोड़कर अजित पवार की NCP में शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here