स्पोर्ट्स डेस्क

दिल्लीः विश्वविजेता टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। टी-20 का चैम्पियन बनने के बाद बारबाडोस से लौटे टीम इंडिया के खिलाडियों और पीएम मोदी के बीच मुलाकात करीब डेढ़ घंटे चली। इसके बाद सभी खिलाड़ी हवाई अड्डा के लिए रवाना हो गए। यहां से वे मुंबई जाएंगे, जहां आज शाम 05 बजे नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक खुली बस में विक्ट्री परेड होगी। इसके बाद स्टेडियम में कैश प्राइज दिया जाएगा, यहां फैंस को फ्री एंट्री दी जाएगी।

टीम इंडिया सुबह 6:10 बजे चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची थी। टर्मिनस से बाहर आकर कप्तान रोहित शर्मा, BCCI सचिव जय शाह और प्रेसिडेंट रोजर बिन्नी ने केट काटा। इस दौरान भारतीय फैंस अपने चहेते हीरोज की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे।

एयरपोर्ट से टीम होटल ITC मौर्य पहुंची। यहां कप्तान रोहित शर्मा सहित ऋषभ पंत, सूर्यकुमार और हार्दिक पंड्या ने भांगड़ा किया। होटल में भी एक स्पेशल केक काटा गया। यहीं से टीम प्रधानमंत्री आवास के लिए रवाना हुई। आपको बता दें कि टीम इंडिया तूफान की वजह से बारबाडोस में तीन दिन से फंसी थी। BCCI ने उसे लाने के लिए स्पेशल विमान भेजा। इस प्लेन का नाम ‘चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप’ रखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here