जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिनः-

04 जून 2020 का राशिफलः-

मेष: जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। उदर विकार की संभावना है। छात्र लाभान्वित होंगे। लाल रंग शुभ है। बजरंगबाण का पाठ करें।

वृष: आज का दिन सफलता का है। सूर्य इसी राशि में है। धन का आगमन हो सकता है। शुक्र व सूर्य गोचर के कारण जॉब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे। हरा रंग शुभ है।

मिथुन: राहु व बुध इसी राशि में हैं। आज धन में वृद्धि होगी। जॉब में परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। नए बिज़नेस प्रोजेक्ट की तरफ बढ़ सकते हैं। नीला रंग शुभ है। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें।

कर्क: चन्द्र गोचर आर्थिक विकास देगा। व्यवसाय में लाभान्वित होंगे। पीला रंग शुभ है। सिंह व मीन राशि के मित्र का सहयोग मिलेगा। जॉब में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा।

सिंह :  छात्र जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। राजनीति में लाभ मिलेगा। लाल व पीला रंग शुभ है। श्री आदित्यहृदयस्तोत्र का पाठ करें। सूर्य के द्रव्यों गेहूं गुड़ इत्यादि का दान करें।

कन्या: व्यवसाय में सफलता से प्रसन्नता होगी। स्वास्थ्य में बुध व चन्द्र के गोचर से स्किन विकार से कष्ट सम्भव है। गणेश जी की पूजा करते रहें। हरा रंग शुभ है।मूंग का दान करें।

तुला : जॉब को लेकर थोड़ा तनाव संभव है। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें। आज ससुराल का सहयोग मिलेगा। हरा रंग शुभ है। हेल्थ के प्रति सावधान रहें।

वृश्चिक : आज चन्द्र गोचर व्यवसाय में सफलता देगा। कन्या व मिथुन राशि के लोग आपके लिए आज हेल्पफुल हैं। सफेद शुभ है। चने की दाल का दान करें।

धनु : आज जॉब को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी तथा प्रमोशन के संकेत हैं। लाल रंग शुभ है। हनुमान जी की पूजा करें। धार्मिक पुस्तकों का दान करें।

मकर: व्यवसाय में लाभ मिलेगा। जॉब में भी आज का दिन अच्छा गुजरेगा। हरा रंग शुभ है। आज परिवार या रिश्तेदारी में बेवजह के तनाव से दूर रहें।

कुम्भ: जॉब में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में कोई नया प्रोजेक्ट प्रारंभ कर सकते हैं । नीला रंग शुभ है। स्वास्थ्य में शुभता के लिए हनुमानबाहुक का पाठ करें।

मीन: आज मन अशांत हो सकता है। किसी बेवजह के विवाद में भी नाम आ सकता है। हनुमान जी की उपासना करें।लाल रंग शुभ है। अन्न दान करें।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here