दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के छतरपुर में एक महिला ने एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही व्यक्ति की चप्पल से पिटाई कर दी। यह घटना हिंदू एकता मंच की बेटी बचाओ महापंचायत की है। बताया जा रहा है कि महिला अपनी बात रख रही और यह व्यक्ति उसे माइक से हटाने की कोशिश कर रहा था, जिसकी वजह से महिला ने चप्पल उतारकर उसे मारना शुरू कर दिया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की बेटी इस शख्स के बेटे के साथ फरार हो गई थी। दोनों ने शादी भी कर ली। महिला इसी बारे में मंच पर बता रही थी। इसी दौरान वह गुस्से में आ गई और चप्पल निकालकर व्यक्ति को मारना शुरू कर दिया। कार्यक्रम में मौजूद बाकी लोगों ने मंच पर आकर महिला को रोका।

यह महापंचायत श्रद्धा वालकर के लिए इंसाफ मांगने को लेकर आयोजित की गई थी। आपको बता दें कि दिल्ली के छतरपुर इलाके में ही आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा वालकर की बेरहमी से हत्या कर के उसके 35 टुकड़े कर दिए थे। इन टुकड़ों को उसने फ्रिज में रखा और 16 दिन तक जंगल में फेंकता रहा।

दिल्ली पुलिस को आफताब की निशानदेही पर अभी तक 13 हड्डियां मिली हैं। उसका जबड़ा मिलने की जानकारी भी मिली है। उधर, हरियाणा के गुरुग्राम से भी कुछ बॉडी पार्ट रिकवर होने की बात सामने आई है। इसके अलावा बाथरूम और किचन के अलावा FSL को बेडरूम से भी खून के धब्बों के सेंपल मिले हैं, जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने जंगल और आफताब के फ्लैट से कुछ हथियार भी बरामद किए हैं। हालांकि इनमें से किस हथियार से श्रद्धा का शव काटा गया, यह CFSL रिपोर्ट आने के बाद पता लगेगा। इस केस में आफताब और श्रद्धा को फ्लैट दिलाने वाले बद्री का अभी तक संदिग्ध रोल नहीं मिला है। उसने केवल इन्हें मकान दिखाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here