Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 15 November 2022: आज दिन मंगलवार तथा दिनांक 15 नवंबर 2022  है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थिति-राहु मेष राशि में हैं। मंगल वृषभ राशि में हैं। चंद्रमा स्‍वग्रही होकर कर्क राशि में हैं। सूर्य और केतु तुला राशि में हैं। शुक्र और बुध वृश्‍चि‍क राशि में हैं। शनि मकर राशि में हैं। गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं। गुरु और मंगल दोनों ही वक्री गति से चल रहे हैं।

मेष-आज के दिन भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्‍टिकोण से शुभ समय आ गया है।

वृषभ-आज के दिन आपको व्‍यापारिक सफलता मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थिति पहले से बेहतर है। प्रेम, संतान की स्थिति में सुधार है। व्‍यापार भी अच्‍छा दिख रहा है।

मिथुन-आज के दिन धन की बढ़ोत्‍तरी होगी। स्‍वास्‍थ्‍य की स्थ्‍िाति थोड़ी मध्‍यम है। प्रेम-संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। व्‍यापार सही चलता रहेगा।

कर्क-आज के दिन आप सितारों की तरह चमकेंगे। जिस चीज की जरूरत होगी उसकी उपलब्‍धता होगी। स्‍वास्‍थ्‍य आपका अच्‍छा है। प्रेम-संतान की स्थिति थोड़ी सुधरी है। व्‍यापार भी थोड़ा सुधार की ओर है।

सिंह-आज के दिन आपका मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा। खर्च की अधिकता मनोभाव को खराब करेगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, संतान की स्थिति मध्‍यम, व्‍यापार आपका मध्‍यम गति से आगे बढ़ेगा।

कन्‍या-आपके स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। आर्थिक मामले सुलझेंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। प्रेम और संतान की स्थिति बेहतर है। व्‍यापार भी आपका अच्‍छा दिख रहा है।

तुला-आज के दिन आपको कोर्ट-कचहरी में विजय मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा। प्रेम-संतान की स्थिति अच्‍छी होगी। व्‍यापारिक सफलता का योग बन रहा है।

वृश्‍चिक-आज के दिन आप धर्म-कर्म में भाग लेंगे। यात्रा में लाभ होगा। भाग्‍यवश कुछ काम बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम, संतान, व्‍यापार अच्‍छा दिख रहा है।

धनु-आज के दिन आपको सावधान बरतने की जरूरत है। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम-संतान मध्‍यम, व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।

मकर-आज के दिन आपको जीवनसाथी का सानिध्‍य मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम-संतान और व्‍यापार अच्‍छा दिख रहा है।

कुंभ-आज के दिन शत्रु उपद्रव की आशंका है लेकिन उनका शमन भी हो सकता है। लोग परेशान करने की कोशिश करेंगे लेकिन स्‍वयं नतमस्‍तक होंगे। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक, प्रेम-संतान की स्थिति अच्‍छी, व्‍यापार बहुत अच्‍छा है लेकिन थोड़ा डिस्‍टर्ब रहेंगे।

मीन-आपके लिए परामर्श है कि आज के दिन पढ़ने-लिखने में समय व्‍यतीत करें। विद्यार्थियों के लिए अच्‍छा समय है। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं, बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा। व्‍यापारिक दृष्‍टिकोण से शुभ समय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here