Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 28 September 2022: आज दिन बुधवार तथा दिनांक 28 सितंबर 2022  है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है?

ग्रहों की स्थिति-राहु मेष राशि में, मंगल वृषभ राशि में हैं। सूर्य, बुध, शुक्र कन्‍या राशि में हैं। चंद्रमा और केतु तुला राशि में हैं। बुध वक्री और शुक्र नीच के हैं। वक्री शनि मकर और वक्री गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेष-आज के दिन आप जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। नए रोजगार की शुरुआत से बचें। आपका भी स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। प्रेम और संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापार लगभग ठीक चलेगा।

वृषभ-आपके लिए परामर्श है कि आज के दिन भावनाओं में बहकर निर्णय न लें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। लिखने-पढ़ने में समय व्‍यतीत करें लेकिन अभी किसी नई ट्रेनिंग, पढ़ाई-लिखाई की शुरुआत न करें।

मिथुन-आज के दिन स्थिति थोड़ी मध्‍यम है। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थिति भी तू-तू, मैं-मैं वाली है। व्‍यापार भी मध्‍यम ही चलेगा।

कर्कआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम दिखाई दे रहा है। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में समस्‍या हो सकती है। भौतिक सुख-संपदा की वृद्ध‍ि पर रोक लगेगी। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम-संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार सही चलता रहेगा।

सिंहआज के दिन आपको व्‍यापारिक लाभ मिलेगा। नाक-कान-गला की परेशानी हो सकती है। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापार लगभग ठीक चलेगा।

कन्‍याआज के दिन धन का आवक बढ़ेगा। निवेश करते हैं तो नुकसान की आशंका है। अभी रोक कर रखें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम-संतान मध्‍यम, व्‍यापारिक स्थिति लगभग ठीक रहेगी।

तुलाआज के दिन आप अपने स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम-संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से रुक-रुककर आपका काम बढ़ेगा।

वृश्चिकआज के दिन चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो सकता है। नेत्र विकार हो सकता है। सिरदर्द की परेशानी हो सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम, संतान भी मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से लगभग ठीक रहेंगे।

धनुआज के दिन रुपए-पैसे के मामले में थोड़ा अच्‍छा समय रहेगा। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। पुराने स्रोत से भी पैसे आएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम रहेगा। प्रेम-संतान लगभग ठीक है। व्‍यापार भी सही दिख रहा है।

मकरआज के दिन कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं। सीने में विकार की आशंका है। प्रेम और संतान की स्थिति थोड़ी मध्‍यम हुई है। व्‍यापार लगभग ठीक चलेगा।

कुंभअब परिस्थितियां थोड़ी अनुकूल हुई है लेकिन यात्रा में कष्‍ट होगा। मानहानि का संकेत दिख रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम-संतान मध्‍यम, व्‍यापार पहले से थोड़ा बेहतर है।

मीनआज के दिन आपको सावधानी बरतने की जरूर है। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम-संतान मध्‍यम है। व्‍यापार भी लगभग मध्‍यम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here