दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और पिंकी ईरानी से बुधवार को पूछताछ हुई। दिल्ली की पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग (EOW) ने जैकलीन से 8 घंटे की पूछताछ में 100 से ज्यादा सवाल किए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पहले जैकलीन और पिंकी ईरानी के अलग-अलग बयान दर्ज किए गए। उसके बाद दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। सूत्रों ने बताया कि जैकलीन और पिंकी के कई जवाबों में समानता नहीं थी। जैकलीन कई सवालों के जवाब भी ठीक से नहीं दे पाईं।

अभिनेत्री जैकलीन पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे दिल्ली पुलिस के ऑफिस पहुंच गई थीं। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने इससे पहले जैकलीन को 29 अगस्त और 12 सितंबर को दो बार समन किया था, लेकिन वे पहुंच नहीं पाई थीं। इसके बाद 14 सितंबर की तारीख दी गई। जैकलीन ईरानी के जरिए ही ठग सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में आई थीं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जैकलीन और पिंकी को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की गई। इससे पहले इसी मामले में दिल्ली पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से 6 घंटे की पूछताछ कर चुकी है। इस मामले की जांच EOW और ईडी कर रही हैं।

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली पुलिस ने जैकलीन से सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनके रिलेशन को लेकर सवाल किए। जैकलीन से गया कि उन्हें महंगे गिफ्ट क्यों मिले, सुकेश से कितनी बार मुलाकात की और वे उसे कब से जानती थीं। ईओडब्ल्यू की जॉइंट कमिश्नर छाया शर्मा और स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव की अगुआई में 6 अफसरों की टीम ने जैकलीन से सवाल किए।

आपको बता दें कि महाठग सुकेश ने जैकलीन को एस्पुएला नाम का एक 50 लाख का घोड़ा और 9-9 लाख रुपए की बिल्लियां गिफ्ट की थीं। इनके अलावा, गुच्ची के 3 डिजाइनर बैग, गुच्ची के 2 जिम वियर, लुई विटॉन के एक जोड़ी शूज, हीरे की दो जोड़ी बालियां, माणिक का एक ब्रेसलेट, दो हेमीज ब्रेसलेट और एक मिनी कूपर कार दी थी।

अभिनेत्री जैकलीन ने ईडी की पूछताछ में सुकेश के साथ रिलेशन की बात कबूल की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने बताया कि उसने सुकेश से करोड़ों के रुपए के गिफ्ट लिए थे। सुकेश ने उसे डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था। इस रिंग में J और S बना हुआ था।

इनकी कई प्राइवेट फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसके बाद ED ने जैकलीन से पूछताछ की और दोनों की फोटोज को सबूत के रूप में रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ED का मानना है कि जैकलीन को शुरू से पता था कि इस केस के मख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ठग है और वह जबरन वसूली करने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here