रियलमी ने बेहद कम कीमत में Realme GT Neo 3T भारतीय बाजार में उतारने का किया ऐला, जानें लॉन्चिंग डेट और खूबियां

0
98

दिल्लीः मशहूर टेक कंपनी रियलमी ने अपने नए मिडरेंज डिवाइस Realme GT Neo 3T का भारत में लॉन्चिग डेट कन्फर्म कर दिया है। कंपनी इसे 16 सितंबर को मार्केट में उतारेगी। कंपनी ने लॉन्च से पहले ही इस डिवाइस की अनबॉक्सिंग से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें इसका शानदार लुक दिख रहा है। डिवाइस को कई कलर वेरियंट्स में उतारा जाएगा और इसके रियर पैनल पर खास पैटर्न बना दिख रहा है। तो चलिए आज हम इस फोन की खूबियों और कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

रियलमी कम्युनिटी पर शेयर की गई पोस्ट में कंपनी ने बताया है कि Realme GT Neo 3T के बॉक्स में स्टैंडर्ड चीजें मिलेंगी और सॉफ्ट TPU केस भी दिया जाएगा। बॉक्स में स्मार्टफोन के अलावा सुपरडार्ट चार्जर, USB-A से USB-C चार्जिंग केबल और सिम कार्ड इजेक्टर दिया जाएगा। फोन में पंचहोल कटआउट दिख रहा है और रियर पैनल पर किनारे कर्व्ड हैं।
Realme GT Neo 3T में दाईं ओर पंचहोल के अलावा स्क्रीन के किनारों पर एक जैसे बेजल्स दिए गए हैं। फोन के दाईं ओर पावर बटन है और वॉल्यूम रॉकर्स बाईं ओर दिए गए हैं। इसके अलावा USB-C पोर्ट, सिम कार्ड स्लॉट और स्पीकर ग्रिल सभी नीचे की ओर दिए गए हैं। फोन बेहद क्लीन प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है और रियर पैनल पर दाईं ओर आयताकार कैमरा मॉड्यूल दिया गया है।

अब बात फीचर्स की करें, तो Realme GT Neo 3T में 6.62 इंच की AMOLED E4 स्क्रीन फुल HD+ रेजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी। स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज फोन में मिलेगा। फोन में मिलने वाली बड़ी 5,000mAh बैटरी 80W तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया गया है, जिसमें 64MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के अलावा 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा लेंस शामिल है। साथ ही डुअल-LED फ्लैश भी मॉड्यूल में दिया गया है। फ्रंट पैनल पर 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here