Aaj ka Rashifal

Aaj ka Rashifal 02 September 2022: आज शुक्रवार तथा दिनांक 02  सितंबर 2022 है। आइए जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों (Zodiac Sign) के लिए कैसा रहेगा ? किसे खुशियां मिलेंगी और किस राशि वाले को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है ?

ग्रहों की स्थितिराहु मेष राशि में हैं। मंगल वृषभ राशि में हैं। सूर्य और शुक्र सिंह राशि में हैं। बुध कन्‍या राशि में हैं। चंद्रमा और केतु तुला राशि में हैं। वक्री शनि मकर राशि में हैं। वक्री गुरु मीन राशि में गोचर में चल रहे हैं।

मेषआज आप उदर रोग से परेशान रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर भी ध्‍यान देने की जरूरत है। कोई नए व्‍यापार की शुरुआत न करें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी थोड़ा मध्‍यम समय कहा जाएगा।

वृषभआज के दिन आपके शत्रु उपद्रव करने की कोशिश करेंगे लेकिन उनकी एक नहीं चल पाएगी। आपकी जीत होगी। स्‍वास्‍थ्‍य पर थोड़ा ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से भी शुभ समय रहेगा।

मिथुनआपके लिए परामर्श है कि महत्‍वपूर्ण निर्णय टाल कर रखें। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं सम्‍भव है। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापार करीब-करीब ठीक चलेगा।

कर्कआज के दिन आपका स्‍वास्‍थ्‍य प्रभावित दिख रहा है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी में समस्‍या दिख रही है। घर में कुछ नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार दिख रहा है। प्रेम और संतान की स्थ्‍िाति अच्‍छी है। व्‍यापार भी सही चलता रहेगा।

सिंहआज के दिन आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। नाक, कान, गला की परेशानी हो सकती है। अपनों का साथ बड़ी मुश्किल से मिल पाएगा। प्रेम, संतान मध्‍यम है। कुल मिलाकर मध्‍यम समय कहा जाएगा।

कन्‍याआज के दिन धनहानि के संकेत हैं। कुटुम्‍बीजनों को लेकर मन परेशान हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक-ठाक है लेकिन मुख रोग के शिकार हो सकते हैं। प्रेम, संतान मध्‍यम है। व्‍यापार भी मध्‍यम दिख रहा है।

तुलाआज के दिन आपको स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देने की जरूरत है। थोड़ा नरम-गरम दिख रहा है। नकारात्‍मक ऊर्जा का संचार दिख रहा है। प्रेम और संतान को लेकर मन व्‍यथित रहेगा। व्‍यापार करीब-करीब ठीक रहेगा।

वृश्चिकआज के दिन खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। सिरदर्द, नेत्रपीड़ा हो सकती है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापार भी मध्‍यम दिख रहा है।

धनुआज के दिन आपको भ्रामक समाचार की प्राप्ति हो सकती है। रुपए-पैसे में बढ़ोत्‍तरी जरूर होगी लेकिन मन परेशान रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम, संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी करीब-करीब सही रहेगा।

मकरआज के दिन पिता के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर मन परेशान रहेगा। कोर्ट-कचहरी में भी बहुत अच्‍छी स्थिति नहीं दिख रही है। व्‍यवसायिक सफलता मध्‍यम है। स्‍वास्‍थ्‍य भी मध्‍यम है। प्रेम और संतान अच्‍छी स्थिति में दिख रहे हैं।

कुंभआज के दिन आपके मान प्रतिष्‍ठा पर आंच आ सकती है। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। यात्रा में कष्‍ट की आशंका है। प्रेम और संतान भी मध्‍यम है। कुल मिलाकर मध्‍यम समय कहा जाएगा।

मीनआज के दिन आपको सावधान बरतने की जरूरत है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर थोड़ा खराब समय कहा जाएगा। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। बच्‍चों की सेहत पर ध्‍यान दें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं की आशंका है। व्‍यापार करीब-करीब ठीक है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here